दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम ने किसान बिल का विरोध करने वालों को बताया दलाल

पूर्वी दिल्ली के 2 जिलों मयूर विहार और शाहादरा के बुक के लांच के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दुष्यंत गौतम ने वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किसान बिल को लेकर सभी विरोध करने वालों को दलाल करार कह दिया.

By

Published : Oct 1, 2020, 2:21 AM IST

dushyant gautam said that all kisan bill protestors are dalal
बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम ने किसान बिल का विरोध करने वालों को बताया दलाल

नई दिल्ली: किसान बिल के देश भर में हो रहे विरोध ने बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम को इतना परेशान कर दिया कि उन्होंने बिल का विरोध कर रहे लोगों को दलाल करार दे दिया. गौतम पूर्वी दिल्ली में ई बुक के लांच कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को वर्चुअल मीडियम से संबोधित कर रहे थे.

दुष्यंत गौतम ने विरोध करने वालों को बताया दलाल
कांग्रेस समेत सभी विरोधियों को कहा दलाल
पूर्वी दिल्ली के 2 जिलों मयूर विहार और शाहादरा के बुक के लांच के अवसर पर जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दुष्यंत गौतम वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तब किसान बिल को लेकर सभी विरोध करने वालों को दलाल कह दिया. शुरुआत उन्होंने कांग्रेस से की और उसके बाद उन्होंने किसी में भी फर्क नहीं किया. मोदी सरकार द्वारा किसानों के लिए शुरू की गई योजनाओं का ब्यौरा देते हुए उन्होंने सभी को दलाल कह दिया.
AAP पर भी खूब बरसे
इससे पहले राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कोरोना काल में निस्वार्थ काम के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की तारीफ की तो प्रदेश की सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई. उन्होंने जरूरत के समय प्रदेश सरकार पर छुप के बैठने और लोगों को पलायन के लिए उकसाने का आरोप लगाने के साथ ही केंद्र द्वारा दिए जा रहे राशन को जरूरतमंद लोगों को नहीं देने का आरोप लगाया.
सहयोगियों को बताया वंशवाद का नमूना
खुद के भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री मनोनीत होने का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि ऐसा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है की एक झुग्गी में पैदा हुआ बच्चा इस पार्टी का राष्ट्रीय मंत्री बन जाए. इसके साथ ही उन्होंने अकाली दल और लोक जनशक्ति पार्टी का नाम लेते हुए शेष पार्टियों को वंशवाद का शिकार बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details