दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

रोहिणी : दीया फाउंडेशन ने हिंदू शरणार्थी कैंप में बांटा राशन

दीया फाउंडेशन द्वारा दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-25 स्थित हिंदू शरणार्थी कैंप में लोगों को राशन वितरित किया गया. हिंदू शरणार्थी कैंप में रह रहे लोगों ने दीया फाउंडेशन द्वारा उठाए गए इस कदम की जमकर सराहना की.

Diya Foundation distributed ration to Hindu refugee camp in Rohini
दीया फाउंडेशन ने हिंदू शरणार्थी कैंप में बांटा राशन

By

Published : Aug 16, 2020, 3:17 AM IST

नई दिल्ली : दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-25 स्थित हिंदू शरणार्थी कैंप में सामाजिक संस्था दीया फाउंडेशन द्वारा लोगों को राशन वितरित किया गया. इस राशन सामग्री में आटा, दाल, चावल, तेल सरीखे जरूरी खाद्य सामग्री शामिल थी. इस दौरान सभी लोगों ने दीया फाउंडेशन द्वारा उठाए गए इस कदम के लिए संस्था को बधाई दी.

दीया फाउंडेशन ने बांटा राशन

आज देशभर में भले ही लॉकडाउन को समाप्त कर अनलॉक की प्रक्रिया शुरु कर दी गई हो, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन ने लोगों की अर्थव्यवस्था हिला कर रख दी है. लॉकडाउन के कारण आज कई लोग बेरोजगारी की कगार पर भी आ गए हैं. खासतौर पर गरीब और मजदूर तबके के लोग इस समय बेरोजगारी की कगार पर आ गए हैं.

दीया के प्रयास को सराहा

हालांकि शासन से लेकर प्रशासन तक हर कोई इनकी मदद करने के लिए अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं. इसी फेहरिस्त में कुछ सामाजिक संस्थाएं भी आगे बढ़कर लोगों की मदद करने का काम कर रही हैं. इसी कड़ी में दीया फाउंडेशन द्वारा दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-25 स्थित हिंदू शरणार्थी कैंप में लोगों को राशन वितरित किया गया. हिंदू शरणार्थी कैंप में रह रहे लोगों ने दीया फाउंडेशन द्वारा उठाए गए इस कदम की जमकर सराहना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details