दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 16, 2022, 8:13 PM IST

ETV Bharat / city

महिला डॉक्टर से टिंडर एप पर दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महिला डॉक्टर से दुष्कर्म करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जयपुर से युवक को गिरफ्तार किया है. पीड़ित युवती दक्षिण पश्चिम दिल्ली में रहती है. वह एक डॉक्टर है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली :करोल बाग पुलिस ने एक महिला डॉक्टर से दुष्कर्म करने के मामले में यूपीएससी की तैयारी कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने जयपुर से आरोपी रजनीश को गिरफ्तार किया है. महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं. उनकी दोस्ती टिंडर ऐप के जरिये हुई थी.

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती दक्षिण पश्चिम दिल्ली में रहती है. वह एक डॉक्टर है. 2020 में टिंडर एप पर उसकी दोस्ती रजनीश नामक युवक से हुई थी. रजनीश ने उसे बताया कि वह सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहा है. इसमें उसका चयन हो गया है लेकिन अभी नियुक्ति पत्र नहीं मिला है. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रजनीश ने उसे मंडावली स्थित फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया था. वहां पर उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया.

उसने जब इस मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो आरोपी ने उसे शादी का आश्वासन दिया. इसके बाद वह जयपुर चला गया था. दोनों में बातचीत होती रहती थी. वहां से आकर वह पीड़िता से करोल बाग के होटल में मिलता था. लेकिन कुछ समय पहले जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया. वह उससे कोई संपर्क नहीं कर रहा था.

ये भी पढ़ें :हरि नगर में लगातार 24 कारों की ईसीएम चोरी

इस घटना को लेकर युवती ने पहले मंडावली पुलिस को शिकायत की थी. लेकिन वहां पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. इसके बाद पीड़िता करोल बाग थाने पर पहुंची जहां पर इस बाबत एफआईआर दर्ज की गई. एसीपी विदुषी कौशिक की देखरेख में एसएचओ मनीष जोशी की टीम ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया. उसका मोबाइल बंद आ रहा था. पुलिस टीम ने टिंडर ऐप के जरिए उसका आईपी एड्रेस निकाला जिससे पता चला कि वह जयपुर में मौजूद है. इस जानकारी पर उसे जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details