दिल्ली

delhi

केजरीवाल के हाथों में सुरक्षित नहीं दिल्ली : शाह

By

Published : Feb 4, 2020, 6:58 AM IST

अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की वजह से दिल्ली के विकास की रफ्तार रुकी हुई है. अरविंद केजरीवाल शाहीन बाग में देश विरोधी नीतियों का समर्थन कर रहे लोगों का साथ देते हैं. अरविंद केजरीवाल के हाथों में दिल्ली सुरक्षित नहीं है.

मुंडका में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन
delhi is not safe in kejriwal's hand delhi election 2020

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली का चुनावी माहौल काफी ज्यादा गरमा गया है. सभी पार्टियां चुनाव में अपनी पूरी जान झोंकते हुए नजर आ रही हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के सभी नेता जमीनी स्तर पर उतरकर भाजपा के प्रत्याशियों के लिए लगातार चुनाव-प्रचार कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कड़कड़डूमा में चुनावी रैली संबोधित की तो अमित शाह कि गरज मुंडका विधानसभा क्षेत्र में उनके संबोधन के दौरान एक बार फिर सुनाई दी.

मुंडका में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन

'देश विरोधियों का साथ देते हैं केजरीवाल'
मुंडका विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ राहुल गांधी के ऊपर जमकर हमला बोला और दोनों नेताओं को खरी-खरी सुनाई. अमित शाह ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल की वजह से दिल्ली के विकास की रफ्तार रुकी हुई है. अरविंद केजरीवाल शाहीन बाग में देश विरोधी नीतियों का समर्थन कर रहे लोगों का साथ देते हैं.अरविंद केजरीवाल के हाथों में दिल्ली सुरक्षित नहीं है.अगर दिल्ली को सुरक्षित और एक विकसित दिल्ली बनाना है तो उसके लिए कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को वोट दें. इससे कि भारतीय जनता पार्टी ट्रिपल इंजन के साथ दिल्ली का विकास कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details