दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दिल्ली : AAP विधायक मना रहे होली का जश्न, झलक रही पंजाब चुनाव की खुशी

दिल्ली के विकासपुरी से AAP विधायक महेंद्र यादव ने होली कार्यक्रम में भाग लिया. साथ ही आमजन से बात भी की. इस दौरान विधायन ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर डांस भी किया.

By

Published : Mar 14, 2022, 2:32 PM IST

AAP विधायक मना रहे जीत का जश्न
AAP विधायक मना रहे जीत का जश्न

नई दिल्ली :होली से पहले राजधानी में अलग-अलग इलाकों में होली की धूम मची है. पांच राज्यों में घोषित चुनाव परिणाम के बाद भाजपा-AAP में जश्न का महौल है. ऐसी ही तस्वीरें दिल्ली के विकासपुरी में देखने को मिली, जहां AAP विधायक पंजाब में एतिहासिक जीत के जश्न में सराबोर होकर खुशियां मना रहे हैं.

विकासपुरी पहुंचे AAP विधायक महेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जमकर डांस किया. साथ ही लोगों से बात भी की. कार्यक्रम में कई लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन भी थामा, जिससे जीत की यह खुशी दोगुनी हो गई. विधायक महेंद्र यादव ने आमजन से क्षेत्र में कुछ काम न हो पाने के कारण माफी भी मांगी. साथ ही आने वाले दिनों में जो भी गलतियां हुईं उसे ठीक करेंगे का भरोसा भी दिलाया.

AAP विधायक मना रहे जीत का जश्न

उन्होंने कहा कि इस वक्त हर कोई पार्टी में शामिल होना चाहता है. यही वजह है कि अधिक से अधिक लोग उनकी पार्टी की का रुख कर रहे हैं साथ ही उन्होंने यह भी साफ तौर पर कहा कि उनकी पार्टी इस बात का ध्यान रख रही है कि जो आदमी उनकी पार्टी में शामिल होने आ रहा है, चाहे वह किसी दूसरी पार्टी का ही हो, लेकिन उसका व्यक्तित्व अच्छा होना चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details