दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जैतपुर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, पार्टी की मजबूती पर चर्चा

बैठक के दौरान लोगों को बताया गया कि पार्टी उनकी हर समस्या को दूर करने का प्रयास करेगी. इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कोरोना से बचाव के प्रति भी जागरूक किया गया.

By

Published : Sep 17, 2020, 9:45 PM IST

congress meeting in jaitpur
जैतपुर : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, पार्टी की मजबूती पर चर्चा

नई दिल्ली : बदरपुर विधानसभा के जैतपुर पार्ट-2 डी ब्लॉक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज बैठक की. इसमें संगठन को मजबूत करने के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई. बदरपुर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष बिलाल अहमद ने बताया कि इस बैठक में काफी संख्या में बुजुर्ग और नौवजवानों ने भाग लिया. इस दौरान उन्हें पार्टी की नीतियों के बारे में बताया गया. साथ ही कार्यकर्ताओं को कोरोना के प्रति भी जागरूक किया गया.


बैठक के दौरान बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने पर चर्चा की गई. साथ ही जैतपुर पार्ट-2 डी ब्लॉक में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ने पर भी विचार-विमर्श किया गया.

कोरोना से बचाव के लिए भी किया गया जागरूक

बैठक के दौरान लोगों को बताया गया कि पार्टी उनकी हर समस्या को दूर करने का प्रयास करेगी. इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कोरोना से बचाव के प्रति भी जागरूक किया गया. लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, समय-समय पर हाथ धोने आदि के बारे में जानकारी दी गई. साथी नियमित रूप से योगा और व्यायाम करने की अपील की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details