दिल्ली

delhi

आर के पुरम: विमान हादसे में मारे गए लोगों को कांग्रेसी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 9, 2020, 12:32 PM IST

केरल के कोझिकोड मे हुए विमान हादसे में पायलट, को-पायलट और क्रू मेंबर समेत 18 लोगों की मौत हुई है. जिसे लेकर आर के पुरम विधानसभा के कांग्रेसी नेताओं ने श्रद्धांजलि दी.

कांग्रेसी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
कांग्रेसी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली:केरल के कोझिकोड विमान हादसे में मारे गए लोगों को आर के पुरम विधानसभा के कांग्रेसी नेताओं ने श्रद्धांजलि दी. कोझिको मे हुए विमान हादसे में पायलट, को-पायलट और क्रू मेंबर समेत 18 लोगों की मौत हुई है.

आर के पुरम विधानसभा के कांग्रेसी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

इस भीषण हादसे के बाद पूरे देश मे शोक की लहर दौड़ गई है, लेकिन हादसे के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि हवाई पट्टी खतरनाक थी जिसको लेकर DGCA ने संबंधित विभाग को पूर्व सूचना भी दी थी. इसके बावजूद इस पर ध्यान नहीं दिया गया.

मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी


आज मुनिरका में आर के पुरम विधानसभा के कांग्रेसी नेताओं ने विमान हादसे मे मारे गए लोगों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी और आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा. नेताओं ने सरकार से मांग की है कि इस हादसे की जांच कराए.

केरल विमान हादसे के बाद पूरा देश सदमे में है और मरने वाले के परिवार के प्रति लोगों में संवेदना है. जो घायल हैं उनके लिए भी लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वे सभी जल्दी स्वस्थ्य हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details