दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 14, 2019, 11:24 PM IST

ETV Bharat / city

दिल्ली: शालीमार के एक घर में लगी भीषण आग, 3 की मौत, 4 घायल

दिल्ली के शालीमार बाग में आग लगने से 3 महिलाओं की मौत हो गई हैं. वहीं 4 अन्य लोग घायल है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

3 women killed in Shalimar Bagh fire
शालीमार में लगी लाग, 3 की मौत

नई दिल्ली:पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग में शनिवार शाम घर के अंदर अचानक आग लग गई. जिनमें 3 महिलाओं की मौत हो गई. साथ ही 4 अन्य लोग घायल हो गए..

शालीमार में लगी लाग, 3 की मौत

क्या था मामला
दरअसल शनिवार शाम 6:10 पर एसएचओ शालीमार बाग को पेट्रोलिंग के दौरान मोबाइल से सूचना मिली कि शालीमार बाग के BQ ब्लॉक में घर में आग लग गई है.

SHO तुरंत मौके पर पहुंचे और दूसरी एजेंसियों को भी फोन किया गया. पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने रेस्क्यू करते हुए शुरुआत में दो महिलाओं को बाहर निकाला. इसके बाद पांच और लोगों को बाहर निकाला गया. जिन्हें पास के ही फोर्टिस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

हादसे में 3 महिलाओं की मौत
हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है. बाकी चार का इलाज जारी है. मरने वाली 3 महिलाओं में 75 साल की कांता , 65 साल की किरण शर्मा और 42 साल की सोमवती है.
बाकी 4 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है जिनमें 68 साल की लाजवंती , 28 साल की इन्ना, 16 साल का अक्षित और 14 साल की वंशिका है.

दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
आग लगने की घटना का अभी तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. पुलिस आग लगने के कारण की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details