दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

TCI Express की बाजार में पहुंच मजबूत करने की कवायद शुरू, 12 नई शाखाएं जोड़ीं

लीडिंग लॉजिस्टिक्स और एक्सप्रेस डिस्ट्रिब्युशन कंपनी टीसीआई एक्सप्रेस लिमिटेड ने अपने फूटप्रिंट का विस्तार किया है. कंपनी ने पहली छमाही में 12 नई ब्रांच को जोड़ा है. पढ़ें पूरी खबर...(TCI Express Limited, new branches, FY'24)

By PTI

Published : Oct 18, 2023, 7:42 PM IST

TCI Express
टीसीआई एक्सप्रेस लिमिटेड

नई दिल्ली:लीडिंग लॉजिस्टिक्स और एक्सप्रेस डिस्ट्रिब्युशन कंपनी टीसीआई एक्सप्रेस लिमिटेड (TCI Express Limited) ने बुधवार को कहा है कि उसने चालू वित्त वर्ष (current financial year) की पहली छमाही में 12 नई ब्रांच जोड़कर अपने फूटप्रिंट का विस्तार किया है. कंपनी के प्रबंध निदेशक चंदर अग्रवाल ने कहा कि यह विस्तार न केवल कंपनी की बाजार में पहुंच मजबूत करेगा बल्कि ग्राहकों तक इसकी पहुंच में भी सुधार करेगा है. इस साल पहली छमाही के दौरान, टीसीआई एक्सप्रेस ने कुल 21 करोड़ रुपये काकैपिटल खर्च किया.

इसका मुख्य रूप से ब्रांच नेटवर्क के विस्तार, ऑटोमेशन और सॉर्टिंग केंद्रों (sorting centers) के निर्माण पर खर्च किया गया था, जो ऑपरेटिंग इफिसियों और ग्राहक को मजबूत करने के हमारे लक्ष्य का पार्ट है. अग्रवाल ने कहा कि कंपनी की सेवा पेशकश आगामी तिमाहियों में उसकी आय में उत्पादक योगदान देने की संभावना है.उन्होंने कहा कि बैलेंस शीट के नजरिए से, हम एक मजबूत पूंजी संरचना बनाए रखना जारी रखते हैं, जो हमें संतुलित पूंजी आवंटन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए वित्तीय लचीलापन प्रदान करता है.

टीसीआई एक्सप्रेस लिमिटेड ने मंगलवार को 30 सितंबर, 2023 को समाप्त तिमाही के लिए स्टैंडअलोन लाभ में 5.8 फीसदी की गिरावट के साथ 35.58 करोड़ रुपये की गिरावट दर्ज की थी. कंपनी ने एक साल पहले की अवधि में 37.79 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया था.जुलाई से सितंबर 2023-24 के दौरान परिचालन से कुल आय बढ़कर 321.75 करोड़ रुपये हो गई, जो एक साल पहले की अवधि में 312.17 करोड़ रुपये थी. तिमाही के दौरान कुल खर्च जुलाई-सितंबर 2022-23 में 262.26 करोड़ रुपये से बढ़कर 274.60 करोड़ रुपये हो गया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details