दिल्ली

delhi

नेटिजन्स ने जोमैटो के सीईओ की लगाई क्लास, कहा- आप एक बुरी मिसाल कर रहे कायम, देखें रिएक्शन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 3, 2024, 3:26 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 4:48 PM IST

Social media reaction on Zomato CEO post- जोमैटो लिमिटेड के सीईओ दीपिंदर गोयल ने नए साल के पूर्व संध्या एक पोस्ट किया, जिसको लेकर वह ट्रॉल हो रहे है. ए साल की पूर्व संध्या पर ऑर्डरों की भारी आमद से पहले वॉर रूम की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:जोमैटो लिमिटेड के सीईओ दीपिंदर गोयल ने नए साल के पूर्व संध्या एक पोस्ट किया, जिसको लेकर वह ट्रॉल हो रहे है. बता दें कि नए साल की पूर्व संध्या पर ऑर्डरों की भारी आमद से पहले वॉर रूम की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. नेटिजन्स ने कहा कि गुरुग्राम मुख्यालय वाले फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के मैनेजर को अपने सर्वर पर बढ़ते दबाव की उम्मीद करनी चाहिए थी और नए साल की पूर्व संध्या तक इस पर काम करना चाहिए था. एक यूजर ने कहा कि यह कोई उपलब्धि नहीं है.

इससे पता चलता है कि आपका प्रोडक्ट स्तर नहीं है और आप लोगों से वीकेंड पर काम करवा रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि प्रोजेक्ट की योजना और इंप्लीमेंटेशन बहुत खराब लग रहा है. वहीं, एक और यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि इस व्यवहार को सनसनीखेज और नाटकीय बनाकर, आप भारत के बाकी उद्यमियों और वरिष्ठ नेताओं के लिए एक बुरी मिसाल कायम कर रहे हैं.

वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा कि मेरा मानना है कि इन सभी लोगों का परिवार नए साल का जश्न मनाने के लिए घर पर इंतजार कर रहा है. मैंने भी नए साल पर काम किया, लेकिन रात 12 बजे तक नहीं, आप यह कैसे समझेगे कि उनका परिवार भी पार्टी मिस नहीं कर रहा है? एक अन्य एक्स यूजर ने कहा कि जब हम आनंद नहीं ले पाते तो दूसरों की पार्टी के लिए काम करना बहुत दुखद है.

वहीं, एक यूजर ने जौमटो के सीईओ का साथ देते हुए कहा कि यह अजीब है कि लोग जोमैटो को कैसे ट्रोल कर रहे हैं और 31 दिसंबर 2023, रविवार को काम करने वाले कर्मचारियों पर गुस्सा और निराशा व्यक्त कर रहे हैं, क्योंकि ये वही लोग हैं जो खाना डिलीवरी में एक मिनट भी देरी होने पर हंगामा मचा देते हैं.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jan 3, 2024, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details