दिल्ली

delhi

HCLTech ने सोनिया एलैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का कंट्री मैनेजर किया नियुक्त

By PTI

Published : Nov 14, 2023, 2:47 PM IST

एचसीएल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड HCLTech ने सोनिया एलैंड को अपने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ऑपरेशन्स के Executive Vice President बनाया है. पढ़ें पूरी खबर... (HCL Technologies Ltd, HCLTech names Sonia Eland as country manager for Australia, New Zealand, operations manager)

HCLTech ने सोनिया एलैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का कंट्री मैनेजर किया नियुक्त
HCLTech ने सोनिया एलैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का कंट्री मैनेजर किया नियुक्त

नई दिल्ली : आईटी सेवा कंपनी HCL Technologies Ltd (एचसीएलटेक) ने सोनिया एलैंड को अपने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड परिचालन के लिए कार्यकारी उपाध्यक्ष और कंट्री मैनेजर’ नियुक्ति किया है. वह एक अप्रैल 2024 से कार्यभार संभालेंगी. कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार एलैंड, माइकल हॉर्टन का स्थान लेंगी. माइकल हॉर्टन 10 वर्षों के कार्यकाल के बाद अब परामर्शदाता की भूमिका निभाएंगे.

अपने 10 साल के कार्यकाल में हॉर्टन ने एचसीएलटेक को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में एक डिजिटल प्रौद्योगिकी सेवा भागीदार के रूप में स्थापित करने में मदद की. एलैंड एचसीएलटेक में ‘ग्रोथ मार्केट’ के अध्यक्ष स्वपन जौहरी के अधीन काम करेंगी. वह ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में पदस्थ रहेंगी. HCLTech से जुड़ने से पहले एलैंड डेलॉयट ऑस्ट्रेलिया में प्रौद्योगिकी रणनीति व परिवर्तन भागीदार थीं. अतीत में वह डीएक्ससी टेक्नोलॉजी, सीएससी, फुजित्सु, वेस्टपैक और एचएसबीसी जैसे संगठनों के साथ काम कर चुकी हैं. वह मैक्वेरी बिजनेस स्कूल और सिडनी विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा हैं.

एचसीएलटेक दो दशकों से अधिक समय से ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में मौजूद है और विभिन्न क्षेत्रों में डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड तथा (कृत्रिम मेधा) से जुड़ी सेवाएं प्रदान कर रहा है. बता दें, इस साल कंपनी ने एएनजेड बैंक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और कृषि व्यवसाय फर्म एल्डर्स के साथ अपनी साझेदारी बढ़ाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details