दिल्ली

delhi

By PTI

Published : Oct 25, 2023, 11:21 AM IST

ETV Bharat / business

Gensol Engineering : जेनसोल इंजीनियरिंग को मिला करोड़ों रुपये का कॉन्ट्रैक्ट

कंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग कंपनी जेनसोल को महाराष्ट्र स्टेट पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड की ओर से 301.5 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. कंपनी ने इस बात की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में दी है. पढ़ें पूरी खबर...(Gensol Engineering, Maharashtra State Power Generation Co Ltd . Mahagenco )

Gensol Engineering
जेनसोल इंजीनियरिंग

नई दिल्ली:कंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग कंपनी जेनसोल इंजीनियरिंग को महाराष्ट्र स्टेट पावर जेनरेशन कंपनी लिमिटेड से कॉन्ट्रैक्ट मिला है. कंपनी ने इस बात की जानकारी बुधवार को कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में दी है. जेनसोल इंजीनियरिंग ने बताया कि कंपनी को महाजेनको के ओर से से 301.5 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. बता दें कि लेटेस्ट सोलर एनर्जी प्लांट की स्थापना और कमीशनिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिला है.

जेनसोल इंजीनियरिंग लिमिटेड ने महाराष्ट्र में अत्याधुनिक 62 मेगावाटएसी क्रिस्टलीय सौर पीवी टेक्नोलॉजी ग्रिड इंटरैक्टिव सौर पीवी पावर प्लांट की कांसेप्ट, इंजीनियरिंग कांसेप्ट, स्थापना, परीक्षण और कमीशनिंग के लिए बोली जीती है. कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि कंपनी जेनसोल समूह की कंपनियों का एक हिस्सा है. यह कंपनी सोलर एनर्जी प्लांट के विकास के लिए इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) सेवाएं प्रदान करती है. जेनसोल ने इलेक्ट्रिक तिपहिया और चार पहिया वाहनों के विकास और उत्पादन के लिए पुणे में एक इलेक्ट्रिक वाहन विनिर्माण सुविधा भी स्थापित की है.

जेनसोल इंजीनियरिंग

कंपनी के इस कॉन्ट्रैक्ट के बाद शेयरों में भी उछाल देखने को मिला है. जेनसोल इंजीनियरिंग आज 65 अंकों के बढ़त के साथ 904 पर कारोबार कर रहा है. बता दें कि जेनसोल उन मल्टीबैगर शेयरों के लिस्ट में आता है जो इस साल में अच्छा रिटर्न दिया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details