दिल्ली

delhi

Ashneer Grover: भारतपे के पूर्व एमडी अश्नीर ग्रोवर और उनकी पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज, 81 करोड़ फ्रॉड का आरोप

By

Published : May 11, 2023, 12:18 PM IST

Updated : May 11, 2023, 12:49 PM IST

भारतपे के पूर्व एमडी अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर (Madhuri Jain Grover) पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. मामले में आरोपी सभी लोगों पर 81 करोड़ फ्रॉड करने का आरोप लगा है. पढ़ें पूरी खबर...

Ashneer Grover
अश्नीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर

नई दिल्ली : भारतपे के पूर्व प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर समेत परिवार के अन्य सदस्यों दीपक गुप्ता, सुरेश जैन और श्वेतांक जैन पर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को FIR दर्ज की है. मामले में शामिल सभी लोगों पर गंभीर अपराध की 8 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. बता दें कि पिछले छह महीने के दौरान अश्नीर ग्रोवर पर 5 मुकदमे दायर किए गए हैं.

81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप : अश्नीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन पर 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार माथुरी जैन ने BharatPe की ज्वाइंट डायरेक्टर HR रहते हुए नकली इनवॉयस बनाया था. फिर दोनों दंपत्ति ने नकली इनवॉयस के माध्यम से कंपनी के खाते से 81 करोड़ रुपये अपने जानकारों और रिश्तेदारों के खाते में ट्रांसफर किए. पुलिस जल्द ही इस मामले में दोनों दम्पत्तियों से पूछताछ करने वाली है.

भारतपे ने FIR का किया स्वागत : वहीं, इस पूरे मामले में BharatPe ने आधिकारिक बयान जारी किया है. भारतेपे ने अश्नीर ग्रोवर, उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर और परिवार के अन्य सदस्यों पर दायर एफआईआर का स्वागत किया है. कंपनी के अनुसार आपराधिक अपराधों के संबंध में कंपनी की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने यह FIR दर्ज की है. Delhi Police की इस एफआईआर से परिवार द्वारा अपने व्यक्तिगत आर्थिक लाभ के लिए किए विभिन्न संदिग्ध लेन- देन का पता लग सकेगा.

पढ़ें :New Game App : आईपीएल से पहले अश्नीर ग्रोवर का तोहफा, लॉन्च किया स्पोर्ट्स ऐप Cricpay

Last Updated : May 11, 2023, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details