दिल्ली

delhi

Nisarga for Promoting Events: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने कार्यक्रमों को बढ़ावा देने के लिए नए वेंचर निसर्ग किया लॉन्च

By IANS

Published : Oct 23, 2023, 3:40 PM IST

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने कार्यक्रमों को बढ़ावा देने के लिए नए वेंचर निसर्ग लॉन्च किया है. इससे इंवेट और अनुभवों को बढ़ावा देने में मिलेगी मदद. पढ़ें पूरी खबर...(Anushka Sharma, Virat Kohli, launch,new venture Nisarga, promoting events)

नए वेंचर निसर्ग किया लॉन्च
नए वेंचर निसर्ग किया लॉन्च

नई दिल्ली :सेलिब्रिटी जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने नए वेंचर निसर्ग का लॉन्च किया है. इसके माध्यम से इंवेट और अनुभवों को बढ़ावा देने में मदद मिलेदी. ये नया वेंचर उच्च प्रभाव वाली घटनाओं और बौद्धिक प्रॉपर्टी (आईपी) को बढ़ावा देगा. मौजूदा आईपी में स्पेशल सेक्शन को क्यूरेट करेगा और साथ ही नए प्लेटफॉर्म विकसित और तैयार करेगा. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि पहले कदम के रूप में, निसर्ग ने एक विशेषज्ञ मोटरस्पोर्ट्स और मनोरंजन इवेंट कंपनी एलीट ऑक्टेन के साथ समझौता किया है, जिसके पास द वैली रन जैसे आईपी है

इसमें कहा गया है कि एलीट ऑक्टेन अगल-अलग गतिविधियों को इंप्लीमेंट करने और विशेष रूप से मोटरस्पोर्ट्स और मनोरंजन के क्षेत्र में नए प्लेटफॉर्म सेगमेंट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. कार्यक्रमों के कैलेंडर में वर्तमान में तीन मोटर स्पोर्टिंग इवेंट, एक्सपो और एक संगीत संगीत कार्यक्रम शामिल है, जिसमें लेटेस्ट युवा-कनेक्ट कार्यक्रम भी शामिल हैं.

निसर्ग से अप्रोच को मिलेगा बढ़ावा
अनुष्का और विराट ने अपने बयान में कही कि निसारगा व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से वे जो करते हैं उसमें उनके वैल्यू और अप्रोच को दिखाता है. उन्होंने कहा, कि निसर्ग अप्रोच को बढ़ावा देगी, जिसका प्रभाव तब देखा जाएगा जब हम इस यात्रा पर निकलेंगे और आकर्षक अनुभवों के माध्यम से इन्हें जमीन पर इंप्लीमेंट करेंगे ताकि हम जो दिया गया था उससे अधिक पीछे छोड़ सकें.

बयान में कहा गया है कि कंपनी के पहले मैनेजिंग में वैश्विक संचालन और रणनीतिक साझेदारी का नेतृत्व करने वाले सीईओ ताहा कोबर्न कुटे, रणनीतिक विपणन, घटनाओं और गठबंधनों की देखरेख करने वाले शिवांक सिद्धू और वित्त, कानूनी और लेनदेन का नेतृत्व करने वाले सीओओ अंकुर निगम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details