दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 30, 2019, 1:10 PM IST

ETV Bharat / business

सीसीडी के शेयरों में भारी गिरावट, चेयरमैन के लापता होने से निवेशक परेशान

बीएसई पर सीसीडी का शेयर 20 प्रतिशत तक गिर गया और यह 52 हफ्ते के सबसे निचले स्तर 154.05 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है.

सीसीडी के शेयरों में भारी गिरावट, चेयरमैन के लापता होने से निवेशक परेशान

नई दिल्ली: कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ब्रांड नाम से कॉफी रेस्तरां चलाने वाली कंपनी कॉफी डे एंटरप्राइजेज के संस्थापक, चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक वी. जी. सिद्धार्थ सोमवार की शाम से लापता हैं.

कंपनी ने मंगलवार को शेयर बाजार को दी जानकारी में इसकी पुष्टि की. इस खबर के बाद बीएसई पर सीसीडी का शेयर 20 प्रतिशत तक गिर गया और यह 52 हफ्ते के सबसे निचले स्तर 154.05 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है.

ये भी पढ़ें-'कैफे कॉफी डे' के मालिक वीजी सिद्धार्थ लापता, तलाश में जुटी पुलिस

कंपनी ने कहा, "कॉफी डे एंटरप्राइजेज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक वी. जी. सिद्धार्थ से कल शाम से संपर्क नहीं हो पा रहा है. हम संबंधित प्राधिकारियों की मदद ले रहे हैं."

कंपनी ने कहा, "कंपनी का प्रबंधन पेशेवर लोगों के हाथ में है. इसका नेतृत्व प्रतिस्पर्धी लोग कर रहे हैं जो कारोबार का सुचारू संचालन सुनिश्चित करेंगे."

सिद्धार्थ, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस. एम. कृष्णा के दामाद हैं. पुलिस के मुताबिक वह सक्लेश्पुर जा रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने अपने चालक से मंगलुरु चलने को कहा. दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वह कार से उतर गए और उन्होंने चालक से कहा कि वह टहलने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details