दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

विस्तारा एयरलाइन अगले महीने से शुरू करेगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें

एयरलाइन ने विज्ञप्ति में कहा कि विस्तार दो दैनिक उड़ानों का परिचालन करेगी. एक उड़ान दिल्ली-सिंगापुर और दूसरी मुंबई-सिंगापुर होगी, जो क्रमश: 6 और 7 अगस्त को शुरू होगी.

By

Published : Jul 11, 2019, 2:01 PM IST

विस्तारा एयरलाइन अगले महीने से शुरू करेगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें

मुंबई:टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उद्यम विस्तारा एयरलाइन ने अगस्त महीने से अंतरराष्ट्रीय परिचालन शुरू करने की गुरुवार को घोषणा की. कंपनी अगले महीने से दिल्ली और मुंबई से सिंगापुर की उड़ानें शुरू करेगी.

एयरलाइन ने विज्ञप्ति में कहा कि विस्तार दो दैनिक उड़ानों का परिचालन करेगी. एक उड़ान दिल्ली-सिंगापुर और दूसरी मुंबई-सिंगापुर होगी, जो क्रमश: 6 और 7 अगस्त को शुरू होगी. इसमें कहा गया है कि इन अंतरराष्ट्रीय सेवाओं के लिए बोइंग 737-800 एनजी विमान को लगाया जाएगा, जिसमें दो श्रेणी बिजनेस और इकोनॉमी क्लास होगी.

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेजली थंग ने कहा, "यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि हम अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान सिंगापुर के लिए शुरू कर रहे हैं. हम इसे कॉरपोरेट, व्यवसाय और छुट्टियां मनाने के उद्देश्य से बहुत अहम बाजार के रूप में देखते हैं." विज्ञप्ति में कहा गया है कि सिंगापुर के लिए सेवाएं शुरू करने के बाद विस्तारा अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों का रुख करेगी.
ये भी पढ़ें:प्रवर्तकों के आपसी मसले का एयरलाइन के काम से लेना-देना नहीं: इंडिगो सीईओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details