दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

टिप्स और फेसबुक ने किया वैश्विक लाइसेंसिंग समझौता, यूजर्स को मिलेगा ये लाभ

टिप्स और फेसबुक के बीच यह सौदा दुनिया भर में लाखों फेसबुक और इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं को अपनी स्टोरी और वीडियो में टिप्स के संगीत को जोड़ने की अनुमति देगा.

By

Published : Dec 28, 2020, 12:54 PM IST

Updated : Dec 28, 2020, 1:00 PM IST

टिप्स और फेसबुक के बीच हुआ सौदा, लाखों यूजर्स को मिलेगा ये लाभ
टिप्स और फेसबुक के बीच हुआ सौदा, लाखों यूजर्स को मिलेगा ये लाभ

नई दिल्ली : संगीत क्षेत्र की कंपनी टिप्स इंडस्ट्रीज ने सोमवार को कहा कि उसने सोशल मीडिया की दिग्गज फेसबुक के साथ अपने संगीत को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए एक वैश्विक लाइसेंस समझौता किया है.

बयान में कहा गया कि इस समझौते के साथ ही फेसबुक और इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता अपने पोस्ट और स्टोरी में टिप्स के संगीत को जोड़ पाएंगे.

टिप्स इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कुमार तौरानी ने कहा कि फेसबुक के साथ हुए समझौते से दुनिया भर में फेसबुक और इंस्टाग्राम के करोड़ों उपयोगकर्ता अपनी पोस्ट और वीडियो में टिप्स के संगीत को जोड़ सकेंगे.

ये भी पढ़ें :डिक्सन टेक्नालॉजी की सहायक इकाई बनाएगी मोटोरोला के स्मार्टफोन

फेसबुक इंडिया के निदेशक और साझेदारी प्रमुख मनीष चोपड़ा ने कहा, "हम एक ऐसा पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जहां म्यूजिक वीडियो का आनंद लिया जा सकता है, क्योंकि इससे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर जुड़ाव और अभिव्यक्ति बढ़ती है. हम अपने संगीत संग्रह को लगातार बढ़ा रहे हैं और टिप्स के साथ साझेदारी से 90 के दशक के सबसे बेहतरीन संगीत के साथ हमारी पेशकश और मजबूत होगी."

इस साल की शुरुआत में सारेगामा इंडिया लिमिटेड ने संगीत लाइसेंस देने के लिए फेसबुक के साथ वैश्विक समझौता किया था.

Last Updated : Dec 28, 2020, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details