दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

तनिष्क का अक्षय तृतीय पर इस साल ऑनलाइन बिक्री पर रहेगा जोर

तनिष्क कंपनी ने कहा कि एक बार स्थिति सामान्य होने के बाद ग्राहकों के पास स्टोर से अपने ऑर्डर को उठाने या घर पर डिलिवरी का विकल्प उपलब्ध होगा.

By

Published : Apr 19, 2020, 6:03 PM IST

तनिष्क का अक्षय तृतीय पर इस साल ऑनलाइन बिक्री पर रहेगा जोर
तनिष्क का अक्षय तृतीय पर इस साल ऑनलाइन बिक्री पर रहेगा जोर

बेंगलुरू: टाटा समूह के आभूषण ब्रांड तनिष्क ने रविवार को इस साल अक्षय तृतीय पर ऑनलाइन बिक्री पर जोर देने की बात कही. कोरोना वायरस के सामुदायिक फैलाव को रोकने के लिए देशभर में जारी लॉकडाउन के चलते कंपनी ने यह निर्णय किया है.

तनिष्क ने एक बयान में कहा कि उसका अक्षय तृतीय का विशेष ऑफर 18 से 27 अप्रैल तक जारी रहेगा. उसके ई-वाणिज्य मंच www.tanishq.co.in पर जाकर ग्राहक इसका लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढे़ं-एचडीएफसी बैंक के बोर्ड ने पुरी का 'उत्तराधिकारी' खोजा, रिजर्व बैक की मंजूरी का इंतजार

कंपनी ने कहा कि एक बार स्थिति सामान्य होने के बाद ग्राहकों के पास स्टोर से अपने ऑर्डर को उठाने या घर पर डिलिवरी का विकल्प उपलब्ध होगा.

भारतीय परंपराओं में अक्षय तृतीय के दिन बहुमूल्य धातुओं की खरीद को अच्छा माना जाता है. इसलिए विभिन्न कंपनियां इस दिन विशेष ऑफर की पेशकश करती हैं.

तनिष्क ब्रांड पर मालिकाना हक रखने वाली टाइटन कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (आभूषण) अजय चावला ने कहा कि किसी के साथ संपर्क में आए बिना आभूषणों की बिक्री करना उनके और कंपनी के ग्राहकों के लिए नया अनुभव है. कंपनी ने अपने खुदरा एजेंटों को इसका प्रशिक्षण दे दिया है. वह ऑनलाइन माध्यम से ग्राहकों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं.

(पीटीआई-भाषा)

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details