दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

एसबीआई ने दिया ग्राहकों को शानदार ऑफर, अब डेबिट कार्ड से किश्तों में खरीदें सामान

एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए डेबिट कार्ड से ईएमआई की सुविधा शुरु की है. इसके तहत आप देश के 15000 से अधिक शहरों में 40,000 रुपये तक की शॉपिंग कर सकते हैं. जिसका पेमेंट ईएमआई में किया जा सकता है. लेकिन पेमेंट पीओएस मशीन से करना होगा.

By

Published : Oct 7, 2019, 4:36 PM IST

एसबीआई ने दिया ग्राहकों को शानदार ऑफर, अब डेबिट कार्ड से किश्तों में खरीदें सामान

मुंबई: भारतीय स्टेट बैंक ने सोमवार को डेबिट कार्ड ईएमआई सुविधा शुरू की. जिसके तहत उपभोक्ता 6 से 18 महीने की मासिक किस्त का विकल्प चुन सकते हैं.

लेन-देन पूरा होने के एक महीने बाद किस्तें शुरू हो जाएंगी. भारतीय स्टेट बैंक के ऐसे ग्राहक जिनका क्रेडिट प्रोफाइल साफ-सुथरा है, इस स्कीम का लाभ उठा सकते हैं

पीओएस पर डेबिट कार्ड ईएमआई सुविधा के जरिए एसबीआई ग्राहक 1500 से ज्यादा शहरों में 40000 से ज्यादा व्यापारियों और दुकानों से खरीदारी कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें-करवा चौथ, धनतेरस, दिवाली के लिए तीन विशेष ई-स्टोर शुरू करेगी स्नैपडील

डेबिट कार्ड ईएमआई सुविधा का इस्तेमाल करते वक्त उपभोक्ता को जीरो डॉक्युमेंटेशन, जीरो प्रोसेसिंग फीस, ब्रांच जाने की जरूरत नहीं, इंस्टेंट डिस्बर्सल और चुनिंदा ब्रांड्स पर नो कॉस्ट ईएमआई जैसे प्रमुख लाभ मिलते हैं. इस नई सर्विस का फायदा एक मिनट से भी कम वक्त में लिया जा सकता है. ईएमआई की शुरुआत ट्रांजेक्शन पूरा होने के एक महीने के बाद होगी.

एसबीआई के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा कि ग्राहकों की सुविधा और संतुष्टि के लिए एसबीआई निरंतर ही प्रतिबद्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details