दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

भारत में 1.65 लाख रुपये का सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 30 मिनट में सोल्ड आउट

सैमसंग ने शुक्रवार को कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर प्री-बुकिंग खुलने के 30 मिनट बाद कुल 1,600 'गैलेक्सी फोल्ड' डिवाइस बेचे. सुपर-प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में पहली बार ऐसा हुआ है कि पहले ही एक साथ 1,64,999 रुपये की कीमत का भुगतान किया गया है.

By

Published : Oct 4, 2019, 7:59 PM IST

भारत में 1.65 लाख रुपये का सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 30 मिनट में सोल्ड आउट

नई दिल्ली: लग्जरी स्मार्टफोन सेगमेंट में एक नए रिकॉर्ड कायम करते हुए सैमसंग ने शुक्रवार को कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर प्री-बुकिंग खुलने के 30 मिनट बाद कुल 1,600 'गैलेक्सी फोल्ड' डिवाइस बेचे.

उच्च स्तरीय सूत्रों ने यह जानकारी दी. सुपर-प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में पहली बार ऐसा हुआ है कि पहले ही एक साथ 1,64,999 रुपये की कीमत का भुगतान किया गया है.

'गैलेक्सी फोल्ड' की प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को 20 अक्टूबर तक उनके डिवाइस डिलिवर कर दिए जाएंगे. इसके साथ ही उन्हें 24 घंटे सातों दिन एक डेडिकेटेड एक्सपर्ट से बात करने की सुविधा भी प्रदान की जाएगी.

सूत्रों के अनुसार, प्रारंभिक स्टॉक सीमित है, जिसके चलते कंपनी ने अब भारत में कुछ समय के लिए 'गैलेक्सी फोल्ड' की प्री-बुकिंग बंद कर दी है.

ये भी पढ़ें-सहकारी बैंकों समेत पूरी बैंक प्रणाली सुरक्षित: गवर्नर दास

'गैलेक्सी फोल्ड' के प्रत्येक ग्राहक को एक साल की 'इनफिनिटी फलेक्स डिस्प्ले प्रोटेक्शन' भी मिलेगा.

'गैलेक्सी फोल्ड' 12 जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

इसके स्टैंडर्ड फॉर्म में, दिनभर के काम के लिए डिवाइस यूजर को 4.6 इंच की स्क्रीन प्रदान करता है, लेकिन जैसे ही आप इसे अनफोल्ड करते हैं, क्रॉस-स्क्रीन फंक्शनालिटीज बड़े आकार के 7.3 इंच के फॉर्म फैक्टर पर सेट हो जाती है क्योंकि प्लास्टिक ओलेड (पी-ओलेड) डिस्प्ले बुक की तरह बेंड हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details