दिल्ली

delhi

हरिद्वार के बायलॉज का उल्लंघन करने पर जोमैटो और स्विगी को भेजा गया नोटिस

By

Published : Mar 19, 2019, 6:32 PM IST

Updated : Mar 19, 2019, 9:05 PM IST

हरिद्वार में मांस प्रतिबंधित होने के बावजूद ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी धड़ल्ले से मांस बेच रहे थे. जिसके बाद हरिद्वार जिला खाद्य अधिकारी ने जोमैटो और स्विगी को भेजा गया नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

हरिद्वार के बायलॉज का उल्लंघन करने पर जोमैटो और स्विगी को भेजा गया नोटिस

हरिद्वार: धर्मनगरी में मांस प्रतिबंधित होने के बावजूद ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी धड़ल्ले से मांस बेच रहे थे. जिस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. खबर दिखाए जाने के बाद धर्मनगरी में बड़ा असर देखने को मिला है. हरिद्वार जिला खाद्य अधिकारी ने ईटीवी भारत की खबर का संज्ञान लेते हुए दोनों डिलीवरी एप को नोटिस भेज जवाब तलब किया है.

बता दें कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो और स्विगी हरिद्वार के अंदर मांस की डिलीवरी कर रहे थे. जो कि हरिद्वार नगर निगम के बायलौज का उल्लंघन है. ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसका संज्ञान लेते हुए जिला खाद्य अधिकारी आरएस पाल ने जोमैटो और स्विगी को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है.

ये भी पढ़ें-श्याओमी इंडिया ने लॉन्च किया एमआईपे ऐप

जिला खाद्य अधिकारी आरएस पाल ने कहा कि दोनों कंपनियों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है. नोटिस के बाद संतोषजनक कार्रवाई नहीं कि गई तो दोनों कंपनियों पर मुकदमा भी दर्ज किया जा सकता है.

वहीं मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि विभाग द्वारा इस मामले की जांच करायी जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर कोई भी अनियमितता पाई जाती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले को लेकर ऑनलाइन फूड डिलीवरी जोमैटो ने भी अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया है. ईटीवी भारत को मेल भेजकर जोमैटो ने कहा कि हम पवित्र नगरी हरिद्वार के आध्यात्मिक महत्व का सम्मान करते हैं और अधिकारियों द्वारा निर्धारित निर्देशों का हम पूरी तरह से पालन करेंगे.

Last Updated : Mar 19, 2019, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details