दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

फेस्टिव सेल में श्याओमी ने बेचे 50 लाख स्मार्टफोन

एमआई इंडिया के मुख्य कारोबारी अधिकारी रघु रेड्डी ने कहा कि 50 लाख ग्राहकों का हमारे उत्पाद पर भरोसा जताना अपने आप में एक उपलब्धि है. जहां तक हमें मालूम है और किसी भी ब्रांड ने पहले ऐसा कीर्तिमान स्थापित नहीं किया है. हम उचित मूल्य पर लोगों को अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद देना जारी रखेंगे.

By

Published : Oct 23, 2020, 10:31 PM IST

फेस्टिव सेल में मी ने बेचे 50 लाख स्मार्टफोन
फेस्टिव सेल में मी ने बेचे 50 लाख स्मार्टफोन

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ब्रांड एमआई इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि इसने एमेजॉन, फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम पर सेवेन-डे फेस्टिव सेल्स के दौरान 50 लाख हैंडसेट बेचे हैं.

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, "15 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक आयोजित फेस्टिव सेल की सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि इसमें मी इंडिया के 15,000 से अधिक रिटेलर्स शामिल रहे, जिन्होंने उपभोक्ताओं के मांगों की पूर्ति कर व्यवसाय को दोगुने रूप से आगे बढ़ाया."

एमआई इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने कहा, "आज की एक ऐसी अनिश्चित घड़ी में रिटेलर्स और पाटनर्स को साथ आते और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है. यह फेस्टिव सीजन हमारे लिए सबसे बेहतर शॉपिंग सीजन रहा है."

ये भी पढ़ें:एयर इंडिया में विनिवेश पर शनिवार को अहम बैठक

त्यौहारों के मौसम में इस ब्रांड के प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमआई 10 को दो वेरिएंट में क्रमश: 44,999 और 49,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

कंपनी के कुछ बेहद लोकप्रिय नोट सीरीज में भी डिस्काउंट उपलब्ध हैं - रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 1,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जबकि रेडमी नोट 9 प्रो में अतिरिक्त 1,500 रुपये तक की छूट उपलब्ध है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details