दिल्ली

delhi

By

Published : May 2, 2019, 7:31 PM IST

ETV Bharat / business

जेएसडब्ल्यू समूह 600 करोड़ रुपये के निवेश के साथ रंग रोगन कारोबार में उतरा

कंपनी का नया उद्यम सितंबर से वाणिज्यिक परिचालन शुरू करेगा. जेएसडब्ल्यू पेंट्स का वित्त वर्ष 2021-22 तक 2,000 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य है.

कॉन्सेप्ट इमेज।

मुंबई : अपने कारोबार के विविधीकरण के तहत जेएसडब्ल्यू समूह 600 करोड़ रुपये के शुरुआती निवेश के साथ रंग-रोगन कारोबार में उतरा है. कंपनी का कहना है कि अगले 18 माह में इस निवेश को बढ़ाकर 1,000 करोड़ रुपये किया जाएगा. समूह ने गुरुवार को अपने नए उद्यम जेएसडब्ल्यू पेंट्स की घोषणा की है.

कंपनी का नया उद्यम सितंबर से वाणिज्यिक परिचालन शुरू करेगा. जेएसडब्ल्यू पेंट्स का वित्त वर्ष 2021-22 तक 2,000 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य है. समूह की नई कंपनी अपने महाराष्ट्र और कर्नाटक के संयंत्रों में इंडस्ट्रियल कॉयल कोटिंग्स और डेकोरेटिव पेंट्स का विनिर्माण करेगी.

कंपनी ने कर्नाटक के विजयनगर में पूर्ण स्वाचालित जल आधारित डेकोरेटिव पेंट का कारखाना स्थापित किया है. इसकी क्षमता एक लाख किलोलीटर की है. इसके अलावा कंपनी ने महाराष्ट्र के वासिंद में 25,000 किलोलीटर क्षमता का कॉयल कोटिंग्स संयंत्र स्थापित किया है.

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के प्रबंध निदेशक पार्थ जिंदल ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हम बेंगलुरु और हुबली में बिना किसी होहल्ले की शुरुआत के साथ रंग रोगन उद्योग में उतरे हैं. सितंबर तक हमारा पूरे दक्षिणी और पश्चिमी भारत तक अपनी पहुंच बढ़ाने का इरादा है."
ये भी पढ़ें : भेल ने तेलंगाना में चालू की लिफ्ट सिंचाई की दो इकाइयां

ABOUT THE AUTHOR

...view details