दिल्ली

delhi

यूनाइटेड एयरलाइंस ने ईरान तनाव के मद्देनजर मुंबई की उड़ान को निलंबित किया

By

Published : Jun 21, 2019, 7:31 PM IST

कंपनी ने बयान में कहा कि यूनाइटेड ने ईरान में चल रही घटनाओं के मद्देनजर ईरान के हवाईक्षेत्र से गुजरने वाली भारतीय उड़ानों की सुरक्षा समीक्षा की और न्यूयॉर्क/नेवार्क से मुंबई की उड़ान को निलंबित करने का निर्णय लिया.

यूनाइटेड एयरलाइंस ने ईरान तनाव के मद्देनजर मुंबई की उड़ान को निलंबित किया

मुंबई: अमेरिका की विमानन कंपनी यूनाइटेड एयरलाइंस ने न्यूयॉर्क/नेवार्क से मुंबई की उड़ानें निलंबित कर दी है. कंपनी ने अमेरिका और ईरान के बीच बढ़ते तनाव के मद्देनजर यह कदम उठाया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि यह उड़ान ईरान के हवाईक्षेत्र से होकर गुजरती है. इन्हें सुरक्षा कारणों से निलंबित किया जा रहा है. निलंबन शुक्रवार से प्रभावी है.

ये भी पढ़ें:जेट एयरवेज के खिलाफ दिवाला प्रक्रिया को एनसीएलटी की मंजूरी, समाधान के लिए 90 दिन की समय सीमा तय

कंपनी ने बयान में कहा, "यूनाइटेड ने ईरान में चल रही घटनाओं के मद्देनजर ईरान के हवाईक्षेत्र से गुजरने वाली भारतीय उड़ानों की सुरक्षा समीक्षा की और न्यूयॉर्क/नेवार्क से मुंबई की उड़ान को निलंबित करने का निर्णय लिया."

कंपनी ने कहा कि पहले से टिकट ले चुके यात्रियों को यूनाइटेड एयरलाइंस की वैकल्पिक सेवाओं का टिकट दिया जाएगा. एयरलाइन ने स्पष्ट किया है कि यात्रा के मार्ग में बदलाव के कारण अब इस उड़ान के यात्रियों को अधिक समय लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details