दिल्ली

delhi

अर्थव्यवस्था को मंदी के कगार पर ले आई है मोदी सरकार: राहुल गांधी

By

Published : Aug 1, 2019, 6:32 PM IST

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर एक बार मोदी सरकार को घेरा है. राहुल ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि देश कि अर्थव्यवस्था मंदी के कगार पर है.

अर्थव्यवस्था को मंदी के कगार पर ले आई है मोदी सरकार: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला किया है. इस बार राहुल ने देश की अर्थव्यवस्था के बहाने से केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है.

राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण निशाना साधते हुए कहा, " मिस्टर पीएम देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है और लगता है कि सुरंग के अंत में कोई रोशनी नहीं है. यदि आपकी वित्तमंत्री आपको बता रहीं है कि आगे प्रकाश है, तो मैं बता दूं कि यह मंदी की ट्रेन है जो पूरी तेजी से आ रही है."

राहुल का ट्वीट

ये भी पढ़ें-साल 2008 की मंदी के बाद यूएस फेडरल रिजर्व ने पहली बार घटाई ब्याज दरें, गिरे शेयर बाजार

दरअसल एक समाचार वेबसाइट ने अर्थव्यवस्था को लेकर एक रिपोर्ट प्रकाशित की है जिसमें उसने लिखा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था में सुधार के कोई संकेत नजर नहीं आ रहे हैं. इस आर्टिकल को अपने ट्वीट के साथ जोड़कर राहुल गांधी ने ये ट्वीट किया है.

इससे एक दिन पहले एक और ट्वीट में राहुल ने कि कहा कि नोटबंदी और जीएसटी क्रियान्वयन ने मोदी सरकार में अयोग्यता और नासमझी की कमी को दिखाया है. सरकार के अड़ियल रवैये ने भारतीय अर्थव्यवस्था को गर्त में भेज दिया है और इसे मंदी की कगार पर ला दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details