दिल्ली

delhi

दफ्तर पहुंचे मोदी के मंत्री, वित्तमंत्री ने भी शुरू किया काम

By

Published : Apr 13, 2020, 1:38 PM IST

सोमवार को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण अपने दफ्तर पहुंची. सीतारमण ने ट्वीट कर कहा, "आज सुबह नार्थ ब्लॉक कार्यालय में काम पर लौट आई, वो भी अपने घर पर बने मास्क के साथ."

दफ्तर पहुंचे मोदी के मंत्री, वित्तमंत्री ने भी शुरू किया काम
दफ्तर पहुंचे मोदी के मंत्री, वित्तमंत्री ने भी शुरू किया काम

नई दिल्ली: मोदी सरकार के अधिकारी और मंत्री 19 दिनों के बाद मंत्रालयों में काम पर लौटने लगे हैं. ऐसा प्रधानमंत्री के निर्देश के बाद हुआ है. सोमवार को सुबह 10 बजे से ही मंत्रियों और अधिकारियों का मंत्रालय में आना-जाना शुरू हो गया. ऐसा ही नजारा दिखा नार्थ ब्लाक में देखने को मिला.

जहां वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण भी अपने दफ्तर पहुंची. सीतारमण ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, "आज सुबह नार्थ ब्लॉक कार्यालय में काम पर लौट आई, वो भी अपने घर पर बने मास्क के साथ."

ये भी पढ़ें-घरेलू उद्योगों को विदेशी अधिग्रहणों से बचाएं मोदी सरकार: राहुल गांधी

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मंत्रालय के अंदर आ रहे से सभी गाड़ियों का सैनिटाइजेशन हो रहा रहा था, चाहे वह अधिकारी हो या फिर मंत्री का.

गौरतलब है कि सरकार के आदेश के बाद ज्वाइंट सेक्रेट्री से ऊपर के अधिकारी सोमवार से काम पर लौटने लगे हैं. ऐसे में जरूरी और आवश्यक समझे जाने वाले विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को भी 15 अप्रैल से काम पर बुलाने की तैयारी हो रही है.

बता दें कि यह लाकडाउन को पूरी तरह से हटाए जाने से पहले चीजों को सुचारू करने का प्रयास है. चीन से शुरू हुए कोविड-19 संक्रमण के कारण भारत में अब तक 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. दुनिया भर में इस संक्रमण से एक लाख से अधिक लोगों की जान गई है और 18 लाख 50 हजार से अधिक लोग इससे संक्रमित हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details