दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

रबी फसलों की खरीद सुनिश्चित करने के लिए प्रयास जारी: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के मसले को लेकर देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि रबी फसलों की खरीद सुनिश्चित करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें प्रयास कर रही हैं और आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई चेन की बाधाओं को दूर करने की लगातार कोशिश की जा रही है.

By

Published : Apr 14, 2020, 11:51 AM IST

रबी फसलों की खरीद सुनिश्चित करने के लिए प्रयास जारी: प्रधानमंत्री
रबी फसलों की खरीद सुनिश्चित करने के लिए प्रयास जारी: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि रबी फसलों की खरीद सुनिश्चित करने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें प्रयास कर रही हैं और आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई चेन की बाधाओं को दूर करने की लगातार कोशिश की जा रही है. प्रधानमंत्री कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के मसले को लेकर देशवासियों को संबोधित कर रहे थे.

कोरोना की कड़ी को तोड़ने में प्रभावी कदम के तौर पर किए गए 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री ने देशवासियों से तीन मई तक लॉकडाउन का पालन करने की अपील की.

ये भी पढ़ें-जीडीपी की पांच-छह फीसदी राशि के बराबर आर्थिक पैकेज की घोषणा करें प्रधानमंत्री: कांग्रेस

बता दें कि इससे पहले कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की रात को 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन का एलान कर दिया. जिससे फसल की कटाई के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य को जाने वाले मजदूरों का आवागमन अवरुद्ध हो गया.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details