दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 31, 2019, 7:55 PM IST

ETV Bharat / business

पंचतत्व में विलिन हुआ देश का कॉफी किंग वीजी सिद्धार्थ, CM भी हुए शरीक

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में आसपास के कस्बों और गांवों से महिलाओं और बुजुर्गों सहित सैकड़ों लोग पहुंचे और उन्हें सम्मान देने के लिए कार्यक्रम स्थल का चक्कर लगाया. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

पंचतत्व में विलिन हुआ देश का कॉफी किंग

बेंगलुरु: कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक वी.जी. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में किया गया. उनके गांव चट्टानाहल्ली में बने एक कॉफी एस्टेट में उनके शव को मुखाग्नि दी गई.

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में आसपास के कस्बों और गांवों से महिलाओं और बुजुर्गों सहित सैकड़ों लोग पहुंचे और उन्हें सम्मान देने के लिए कार्यक्रम स्थल का चक्कर लगाया. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए. वीजी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में कई बड़े नेता भी चिक्कमगलुरु पहुंचे हुए थे.

पंचतत्व में विलिन हुए वी.जी. सिद्धार्थ

ये भी पढ़ें-कॉफी किंग सिद्धार्थ के निधन पर इंडिया इंक ने जताया शोक

बता दें कि उनका शव नदी में बुधवार तड़के लगभग 6.30 बजे दो मछुआरों को मिला. सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था.

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं. वे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस. एम. कृष्णा के दामाद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details