दिल्ली

delhi

बैंक कर्मचारियों की हड़ताल से शाखाओं में कामकाज प्रभावित होने की आशंका: एसबीआई

By

Published : Sep 16, 2019, 10:13 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 9:26 PM IST

एसबीआई ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, "बैंक ने अपनी शाखाओं और कार्यालयों में सामान्य कामकाज के लिये सभी व्यवस्थाएं की हैं. लेकिन हड़ताल के कारण कामकाज प्रभावित होने की आशंका है."

बैंक कर्मचारियों की हड़ताल से शाखाओं में कामकाज प्रभावित होने की आशंका: एसबीआई

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने सोमवार को कहा कि अधिकारियों की प्रस्तावित दो दिन की हड़ताल अगर होती है तो इससे बैंक का कामकाज प्रभावित हो सकता है. सार्वजनिक क्षेत्र के चार श्रमिक संगठनों से संबद्ध अधिकारियों ने 26 सितंबर से दो दिन की हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है.

बैंक कर्मचारियों ने 10 सार्वजनिक क्षेत्रों के बैंकों का विलय कर चार बैंक बनाने की पहल के विरोध में हड़ताल का आह्वान किया है. एसबीआई ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, "बैंक ने अपनी शाखाओं और कार्यालयों में सामान्य कामकाज के लिये सभी व्यवस्थाएं की हैं. लेकिन हड़ताल के कारण कामकाज प्रभावित होने की आशंका है."

ये भी पढ़ें-पहली तिमाही में 5 प्रतिशत वृद्धि हैरान करने वाली: शक्तिकांत दास

भारतीय बैंक संघ (आईबीए) ने बैंक से कहा है कि ऑल इंडिया बैंक आफिसर्स कान्फेडरेशन (एआईबीओसी), ऑल इंडिया बैंक आफिसर्स एसोसिएशन (एआआईबीओए), इंडियन नेशनल बैंक आफिसर्स कांग्रेस (आईएनबीओसी) और नेशनल आर्गनाइजेशन ऑफ बैंक आफिसर्स (एनओबीओ) ने 26-27 सितंबर 2019 को बैंक कर्मचारियों की अखिल भारतीय हड़ताल का आह्वान किया है.

Last Updated : Sep 30, 2019, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details