दिल्ली

delhi

ETV Bharat / business

प्राइम डे के बाद, अमेजन इंडिया ने 4-दिवसीय 'फ्रीडम डे' सेल की घोषणा की

अमेजन इंडिया ने अपनी 'फ्रीडम डे' की बिक्री की घोषणा की, जो 11 अगस्त तक चलेगी और इसमें लोकप्रिय मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी, अमेजन डिवाइस आदि पर सैकड़ों ऑफर शामिल हैं.

By

Published : Aug 8, 2020, 7:37 PM IST

प्राइम डे के बाद, अमेजन इंडिया ने 4-दिवसीय 'फ्रीडम डे' सेल की घोषणा की
प्राइम डे के बाद, अमेजन इंडिया ने 4-दिवसीय 'फ्रीडम डे' सेल की घोषणा की

नई दिल्ली: अपनी दो-दिवसीय प्राइम डे सेल की सफलता से उत्साहित, अमेजन इंडिया ने शनिवार को अपनी 'फ्रीडम डे' की बिक्री की घोषणा की, जो 11 अगस्त तक चलेगी और इसमें लोकप्रिय मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी, अमेजन डिवाइस आदि पर सैकड़ों ऑफर शामिल हैं.

बिक्री के दौरान, ग्राहक 5,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड के साथ 1,500 रुपये तक की 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्राप्त करके अधिक बचत कर सकते हैं.

कंपनी ने दो दिन की प्राइम सेल के अंत में कहा, आप क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, बजाज फिनसर्व और अमेज़ॅन पे लेटर पर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ अपना बजट बढ़ा सकते हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा, "ग्राहक कारीगर, सहेली, लॉन्चपैड और स्थानीय दुकानों जैसे कार्यक्रमों से कारीगरों, महिला उद्यमियों, उभरते भारतीय ब्रांडों और स्थानीय स्टोर मालिकों सहित हजारों छोटे व्यवसायों के उत्पादों का चयन कर सकते हैं."

संभावित उपभोक्ता हेडफोन पर 70 प्रतिशत, कैमरा एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक, स्पीकर और होम ऑडियो पर 60 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें:जी सी मुर्मू ने कैग के पद की शपथ ली

किसी भी लैपटॉप पर 30 प्रतिशत, प्रिंटर पर 50 प्रतिशत तक, गेमिंग सामान पर 40 प्रतिशत तक और स्मार्टवॉच पर 60 प्रतिशत तक की छूट पा सकता है.

कंप्यूटर सहायक उपकरण और परिधीय 99 रुपये और फिटनेस ट्रैकर 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं.

इसके अलावा, ग्राहकों को शीर्ष ब्रांडों पर मौजूदा ऑफ़र के शीर्ष पर व्यापार ग्राहकों के लिए 2,500 व्यापार अनन्य सौदों तक पहुंच मिलेगी, इनपुट क्रेडिट के लिए जीएसटी चालान और थोक खरीद से जुड़े छूट जैसे कि लैपटॉप पर 30,000 रुपये और हेडफोन पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details