दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में पच्चीस लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 20, 2020, 6:21 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस ने 25 लाख की कीमत का अवैध गांजा बरामद किया है. दरअसल दादरी पुलिस ने गांजा माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 200 किलो गांजा और एक निसान कार समेत 2 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. दोनों तस्करों को पकड़ने वाली टीम को सीपी की तरफ से 25 हजार का नगद पुरस्कार दिया गया है.

Dadri Police
दादरी पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतमबुद्ध नगर की दादरी पुलिस द्वारा 2 शातिर गांजा तस्कर को चैकिंग के दौरान बिरयानी पुल के पास से गिरफ्तार किया है. जिनकी कार से 200 किलो ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है. जिसकी कीमत करीब 25 लाख रूपये बताई जा रही है. बता दें कि दोनों आरोपी विशाखापट्टनम से ये गांजा लाए थे.

दादरी पुलिस ने 25 लाख की कीमत का अवैध गांजा बरामद किया

तस्करों ने पूछने पर बताया कि वह पहले भी विशाखापट्टनम से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक समता एक्सप्रेस के माध्यम से पार्सल लाए थे. जिसकी सप्लाई एनसीआर में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद में की जाती है. आरोपियों के अन्य साथियो के नाम भी सामने आए हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. अभियुक्त प्रवीन कुमार और सतीश कुमार विशाखापट्टनम (आन्ध्र प्रदेश) से रेल गाड़ी के जरिए अवैध गांजा लेकर आते थे, जिसको थाना दादरी क्षेत्र व दिल्ली के इलाकों में सप्लाई किया जाता था. साथ ही कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चो को भी इसकी सप्लाई की जाती थी.


डीसीपी ग्रेटर नोएडा का बयान

विशाखापट्टनम से लाए जा रहे पच्चीस लाख कीमत के गांजा के संबंध में डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के गांजा तस्कर हैं. जो गांजा की सप्लाई एनसीआर में करने के साथ ही खासकर एजुकेशनल एरिया में रहने वाले बच्चों को सप्लाई करने का काम करते रहे हैं. उनके खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट मुकदमा पंजीकृत किये गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details