दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

महिलाओं में भ्रम पैदा कर रहे हैं केजरीवाल, यह चुनावी स्टंट है: शीला दीक्षित

दिल्ली कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ और सिर्फ वोट पाने के लिए महिलाओं को भ्रमित कर रहे हैं.

By

Published : Jun 7, 2019, 2:24 PM IST

शीला दीक्षित ने लगाया आरोप

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं के लिए डीटीसी बस और मेट्रो में फ्री यात्रा की बात कही है. लेकिन, इस बाबत केजरीवाल सरकार पर राजनीतिक पार्टियां आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

इसी कड़ी में दिल्ली कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने भी हमला बोला है.

शीला दीक्षित, दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

महिलाओं में भ्रम पैदा कर रहे केजरीवाल
ईटीवी भारत से शीला दीक्षित ने कहा कि जिस तरीके से अरविंद केजरीवाल ने पांच सालों में लोगों को भ्रमित करते आए हैं. उसी तरह आगामी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही उन्होंने महिलाओं के लिए जिस प्रकार की प्लानिंग की बात की है. वह सिर्फ और सिर्फ वोट पाने की लालसा है. उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ और सिर्फ वोट पाने के लिए महिलाओं को भ्रमित कर रहे हैं.

चुनावी स्टंट है ये वादा
शीला दीक्षित ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में जिस तरीके से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को करारी हार का सामना करना पड़ा. उसे देखकर अरविंद केजरीवाल इस बार विधानसभा चुनाव में ऐसे दांव पेच खेल रहे हैं. जिससे कि जनता उनके पाले में आए लेकिन अब जनता अरविंद केजरीवाल के झांसे में नहीं आने वाली है. वह उनके पिछले पांच साल के कार्यकाल को अच्छी तरह से जानती है. इसलिए सिर्फ और सिर्फ यह एक चुनावी स्टंट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details