दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 7, 2020, 4:31 PM IST

ETV Bharat / briefs

यमुना एक्सप्रेसवे और पेरीफेरल पर भिड़ी दर्जनों गाड़ियां, एक की मौत

हाइवे पर घने कोहरे के चलते विजुअलिटी पूरी तरीके से कम हो जाने से यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अलग-अलग सड़क हादसों में दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई और एक की मौत हो गई.

Road accident
यमुना एक्सप्रेसवे और पेरीफेरल पर भिड़ी दर्जनों गाड़ियां

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा: ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर विजुअलटी कम होने के कारण एक के बाद एक लगभग दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई. अलग-अलग स्थानो पर हुए तीन हादसों में एक की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग मामूली रूप से घायल हो गए.

यमुना एक्सप्रेसवे और पेरीफेरल पर भिड़ी दर्जनों गाड़ियां

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू कर वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटाया और यातायात को चालू किया गया है.

हाइवे पर घने कोहरे के चलते विजुअलिटी पूरी तरीके से कम हो जाने से कुछ दूरी का दिखाई देना भी बंद हो गया. जिसके चलते हादसे यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गई. एक हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर एक रोडवेज बस में पीछे से आल्टो कार ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि आल्टो कार के पूरी तरीके से परखच्चे उड़ गए. जिसके बाद एक के बाद एक कई वाहन आपस में टकराते हुए नजर आए.

दूसरा हादसा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ जहां दो कारें आपस में टकरा गई. जिसके बाद कई वाहन एक के बाद एक टकराते हुए नजर आए.

वहीं तीसरा हादसा दनकौर कस्बे का है, जहां एक बस ने ऑटो को टक्कर मारी, जिसमें ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. तीनो ही हादसों में एक की मौत हो गई , वहीं आधा दर्जन लोग मामूली रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. साथ ही यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर टकराए वाहनों को रेस्क्यू कर हटाया जा रहा है. यातायात को पूरी तरह से सुचारु रुप से चालू कर दिया गया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details