दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

केंद्रीय बलों की तैनाती से कोई दिक्कत नहीं है : ममता

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ED ने पश्चिम बंगाल के कई जिलों में केंद्रीय अर्द्धसैन्य बलों की सात टुकड़ियों को तैनात किया है. इसे लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

By

Published : Mar 15, 2019, 11:46 PM IST

पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि अगर 11 अप्रैल से शुरू हो रहे सात चरणों के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राज्य में केंद्रीय बलों को तैनात किया जाए तो इससे कोई दिक्कत नहीं होगी.

निर्वाचन आयोग ने राज्य के कई जिलों में शुक्रवार को केंद्रीय अर्द्धसैन्य बलों की सात टुकड़ियों को तैनात किया. तीन और टुकड़ियां शुक्रवार देर रात तक तैनात होंगी.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा, ‘‘राज्य सरकार को केंद्रीय बलों के आगमन की सूचना दी गई. उन्हें आने दीजिए, हमें कोई दिक्कत नहीं है.’’

ममता बनर्जी से पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान पर टिप्पणी मांगी गई थी कि तृणमूल कांग्रेस राज्य में केंद्रीय बलों की तैनाती के विरोध में है.

राज्य के वरिष्ठ मंत्री और कोलकाता के महापौर फिरहद हाकिम ने बाद में कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने साल 2016 के विधानसभा चुनाव में 294 सीटों में से 211 सीटें जीती थी जब केंद्रीय बल तैनात थे.
उन्होंने कहा, ‘‘केंद्रीय बल मतदान केंद्रों की सुरक्षा करते हैं और मतदाताओं को सुरक्षा मुहैया कराते हैं. अगर मतदाता सुरक्षित महसूस करते हैं तो हमें कोई परेशानी नहीं है.’’

ABOUT THE AUTHOR

...view details