दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

रात के अंधेरे में गोलियों की बरसात, 1 की मौत 2 घायल

रात करीब साढ़े आठ बजे सीलमपुर का जे ब्लॉक ई-13 अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से के गूंज उठा. ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गई.

By

Published : Apr 13, 2019, 11:26 AM IST

रात के अंधेरे में गोलियों की बरसात

नई दिल्ली:सीलमपुर इलाके में अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक शख्स की हत्या कर दी. अचानक हुई इस फायरिंग में गुजर रही दो अन्य महिलाएं भी घायल हो गईं.

रात के अंधेरे में गोलियों की बरसात

घायलों को तुरंत शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दोनों महिलाओं का ईलाज चल रहा है. मृतक की पहचान हैंडी क्राफ्ट का काम करने वाले नफीस (48) के रूप में हुई है.

रात के वक्त हुई वारदात
जानकारी के मुताबिक घटना रात करीब साढ़े आठ बजे सीलमपुर का जे ब्लॉक ई-13 अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से के गूंज उठा. ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गई.

पैदल ही इलाके में पहुंचे हमलावरों ने घर के पास से ही कुछ सामान लेकर लौट रहे नफीस को गोली मार दी और फायरिंग करते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. हमलावरों ने करीब दस राउंड गोलियां चलाईं, फायरिंग के दौरान उधर से आ रही दो महिलाएं अनीसा और भगवती भी गोली लगने से घायल हो गईं.

बेख़ौफ़ अपराधी
भीड़भाड़ वाले इलाके में जिस ढंग से हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ होकर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए, उससे लगता है कि वह नफीस को मारने के इरादे से ही आये थे.

हमलवारों ने नफीस को देखते ही गोली चलाई जिसपर वह से भागने लगा तो बदमाशों ने एक के बाद एक करके कई गोलियां नफीस के शरीर मे दाग दीं जिससे उसकी मौक़े पर ही मौत हो गई.

इलाके में गैंगवार की आशंका
सूत्रों के मुताबिक नफीस की हत्या को पूरी रैकी करने के बाद ही अंजाम दिया गया, मृतक नफीस कई साल पहले हुई वारदात में शामिल रहा है. आशंका जताई जा रही है कि वारदात को गैंगवार के चलते अंजाम दिया गया है. डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि ऐसा लग रहा है जैसे आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया. हत्या का केस दर्ज कर पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details