दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 8, 2020, 10:09 PM IST

ETV Bharat / briefs

मोदीनगर: जिला अधिकारी के पास पहुंचे नगरवासी, बंदरों के आतंक से निजात दिलाने की मांग

गाजियाबाद जिले के मोदीनगर के निवासी बंदरों के आतंक से परेशान होकर जिला अधिकारी के पास पहुंचे उन्होंने ज्ञापन देकर समस्या से निजात दिलाने की मांग की है और चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांग नहीं मानी गई तो वे आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

Modi residents submitted memorandum about the terror of monkeys
बंदरों के आतंक को लेकर मोदी नगर वासियों ने सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली: मोदीनगर में रहने वाले लोग बंदरों के आतंक से काफी परेशान हैं. जिसके चलते वे टीम शक्ति अन्याय निवारण ट्रस्ट के नेतृत्व में गाजियाबाद जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे. जहां पर उन्होने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर 3 दिन के अंदर उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

बंदरों के आतंक को लेकर मोदी नगर वासियों ने सौंपा ज्ञापन

प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई

मोदीनगर क्षेत्र में काफी लंबे समय से बंदरों का आतंक बना हुआ है. जिसकी वजह से लोगों में भय बना हुआ है. बंदर रोजाना 5 से 6 लोगों को काट कर घायल कर रहे हैं. बंदरों से छुटकारा दिलाए जाने की मांग को लेकर मोदीनगर वासी नगर पालिका परिषद से काफी लंबे समय से गुहार लगा रहे हैं. यहां तक कि वे अपनी समस्या को लेकर धरना तक कर चुके हैं. लेकिन उनकी अभी तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई है.

आंदोलन आंदोलन की चेतावनी

टीम शक्ति अन्याय निवारण ट्रस्ट की अध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीपा त्यागी ने बताया कि बंदरों की वजह से हालात बहुत बुरे हो रहे हैं. इसीलिए आज टीम शक्ति अन्याय निवारण ट्रस्ट के नेतृत्व में मोदीनगरवासी गाजियाबाद जिलाधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे हैं. लेकिन जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में उनकी मुलाकात ए डी एम एल ए कमलेश कुमार से हुई है. जहां पर उन को ज्ञापन सौंपा गया है. अगर 3 दिन में बंदर को पकड़ने की प्रक्रिया शुरू नहीं की जाती तो वह आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details