दिल्ली

delhi

बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा मिलने पर कंगना की मां ने मोदी, अमित शाह को दिया धन्यवाद

By

Published : Sep 11, 2020, 12:05 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 1:00 PM IST

कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने अपनी बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा है. बता दें, शिवसेना नेताओं के साथ अभिनेत्री का विवाद अभी भी जारी है.

Kanganas mom thanks PM Modi and Amit Shah for actors Y-plus security
बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा मिलने पर कंगना की मां ने मोदी, अमित शाह को दिया धन्यवाद

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने शिवसेना नेताओं के साथ चल रही तनातनी के बीच कंगना को वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया.

उन्होंने कहा कि इस अनुकंपा ने उन्हें भाजपा समर्थक बना दिया है. एक लीडिंग पोर्टल को दिए गए वीडियो साक्षात्कार में आशा रनौत ने कहा, "समूचे देश की दुआएं कंगना के साथ हैं. मुझे गर्व है कि मेरी बेटी हमेशा सच के साथ खड़ी होती है. मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देती हूं. हम अभी पार्टी (भाजपा) से नहीं जुड़े हैं. हम कांग्रेस से हैं. मेरे ददिया ससुर कांग्रेस के सदस्य थे. वे (भाजपा) जानते हैं कि हम शुरू से ही कांग्रेसी हैं, फिर भी उन्होंने हमारा समर्थन किया, हमारी मदद की."

उन्होंने कहा, "अगर मेरी बेटी को सुरक्षा नहीं मिलती तो राम जाने उसके साथ क्या हो जाता."

Image Source : Twitter

बता दें, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद एक्‍ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी.

शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को एक्‍ट्रेस के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था, जिसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका घमंड टूटेगा.

पढ़ें : दफ्तर पहुंचीं कंगना, बीएमसी की कार्रवाई पर 22 तक टली सुनवाई

मुंबई के बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराने के एक दिन बाद, कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर 'सत्ता के दुरुपयोग' का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और घोषणा की कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी.

Last Updated : Sep 11, 2020, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details