दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

2 घंटे बाद ही पैदा हुआ बेटा बना बेटी, अस्पताल में मचा बवाल

गाजियाबाद के संजय नगर सरकारी अस्पताल में संतोष कुमार नाम के युवक की पत्नी की डिलीवरी हुई. बेटी के पैदा होने की खबर की पुष्टी पर परिवार वालों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया.

By

Published : Jun 15, 2019, 7:54 PM IST

अस्पताल में हंगामा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में एक परिवार उस समय खुशी से झूमने लगा, जब उनको खबर मिली कि उनके घर बेटा पैदा हुआ है. पूरे इलाके समेत अस्पताल के एक- एक स्टाफ को मिठाई खिला दी गई. लेकिन बेटा पैदा होने के ठीक 2 घंटे बाद वह बेटी में तब्दील हो गया.


ऐसा ही मामला देखने को मिला गाजियाबाद के संजय नगर सरकारी अस्पताल में जहां संतोष कुमार नाम के युवक की पत्नी की डिलीवरी हुई. जिसके बाद नर्स ने परिवार को खबर दी कि उनके परिवार में बेटा पैदा हुआ है. इसके बाद मानों पूरे परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अस्पताल के स्टाफ समेत पूरे कॉलोनी में परिवार ने मिठाई बांट दी. लेकिन 2 घंटे बाद खबर आई की बेटा नहीं बेटी हुई है.

अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा

मामले की जांच कर रहा अस्पताल
खबर की पुष्टी होने के बाद परिवार वालों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया गया. डॉक्टर ने कहा कि वह पुलिस बुला लेंगे तब जाकर हंगामा शांत हुआ. लेकिन परिवार अभी भी मानने को तैयार नहीं है कि उनके घर में बेटी ने जन्म लिया है.
फिलहाल परिवार के लिए स्थिति काफी संदेहास्पद हो गई है. वहीं अस्पताल ने मामले की जांच की बात कही है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि अगर डीएनए की जरूरत पड़ी तो वह भी कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details