दिल्ली

delhi

जीतने के बाद जनरल वीके सिंह ने गाजियाबाद में निकाली धन्यवाद रैली

By

Published : May 26, 2019, 1:07 PM IST

नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद वीके सिंह ने गाजियाबाद में धन्यवाद रैली निकाली. गाजियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा में वो लोगों का धन्यवाद करने पहुंचे. उनके साथ उनकी बेटी और तमाम बीजेपी के नेता भी मौजूद रहें.

सांसद वीके सिंह

नई दिल्ली/गाजियाबाद:बीजेपी की बंपर जीत के बाद पार्टी का हर नेता जनता को धन्यवाद करता नजर आ रहा है. इसी क्रम में नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद वीके सिंह ने गाजियाबाद में धन्यवाद रैली निकाली. वह घर-घर जाकर लोगों को धन्यवाद कर रहे हैं.

सांसद वीके सिंह ने गाजियाबाद में धन्यवाद रैली निकाली

गाजियाबाद लोकसभा सीट से जनरल वीके सिंह 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीते हैं. गाजियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा में वो लोगों का धन्यवाद करने पहुंचे. गगन विहार से उन्होंने अपनी धन्यवाद रैली की शुरुआत की. उनके साथ उनकी बेटी और तमाम बीजेपी के नेता मौजूद रहें.

जनता को दिया आश्वासन
वीके सिंह इसके बाद तुलसी निकेतन इलाके में गए और वहां पर लोगों को आश्वासन दिया कि उनके आशियाने को लेकर वह जल्द रास्ता निकालेंगें. तुलसी निकेतन इलाके के लोग इस वजह से डरे हुए हैं क्योंकि उनके मकान जर्जर हालत में है और जीडीए ने मकान खाली करने का नोटिस जारी कर दिया है.

फिर से मिलेगा विदेश राज्यमंत्री का दर्जा!
गौरतलब है कि पिछली सरकार में वीके सिंह को विदेश राज्यमंत्री का दर्जा मिला था. अब देखना यह होगा कि इस बार मोदी सरकार के मंत्रालयों में से कौन-सा मंत्रालय वीके सिंह को मिलता है.

माना जा रहा है कि दोबारा से उन्हें विदेश मंत्रालय का ही जिम्मा सौंपा जाएगा. हालांकि वीके सिंह से जब इस विषय में सवाल पूछा गया तो वह कहते हैं कि जो मोदी जी डिसाइड करेंगे वह उन्हें स्वीकार होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details