दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

गाजियाबाद: नेशनल हाईवे 58 के किनारे ट्रांसफार्मर में लगी आग

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 58 के पास पटेल नगर सेकंड का है. जहां पर लोगों ने धुआं उठते हुए देखा और फायर ब्रिगेड को सूचना देने की कोशिश की, लेकिन सूचना नहीं जा पाई.

By

Published : Apr 15, 2019, 2:20 PM IST

नेशनल हाईवे 58 के किनारे ट्रांसफार्मर में लगी आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद: फायर विभाग ने सोमवार को अग्निशमन सप्ताह चलाया. जिसमें लोगों को आग लगने के कारण और उससे बचने के उपायों के बारे में बताया गया. वहीं, गाजियाबाद में नेशनल हाईवे 58 के किनारे ट्रांसफार्मर में आग लग गई. अग्निशमन विभाग का फोन नहीं मिल.

बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात ने इलाके में कूड़ा जला दिया था. और उसकी लपटें बिजली विभाग के ट्रांसफार्मर तक पहुंच गई.

नेशनल हाईवे 58 के किनारे ट्रांसफार्मर में लगी आग

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 58 के पास पटेल नगर सेकंड का है. जहां पर लोगों ने धुआं उठते हुए देखा और फायर ब्रिगेड को सूचना देने की कोशिश की। लेकिन सूचना नहीं जा पाई.

इलाके की बिजली काट दी गई
विभाग को सूचित किया गया जिससे इलाके की बिजली काट दी गई. दो युवकों ने हिम्मत दिखाई और आग पर खुद काबू पाने की कोशिश की. फिर स्थानीय लोगों ने भी पानी का पाइप लेकर खुद ही आग पर काबू पाने की कोशिश की. काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर आई.

आपको बता दें कि अग्निशमन सप्ताह के तहत लोगों को आग बुझाने के उपायों से जागरूक किया जा रहा है. और यह सप्ताह 20 अप्रैल तक चलेगा. लेकिन इस बीच अगर अग्निशमन विभाग का फोन नहीं लग पाना खुद सवाल खड़े कर रहा है.

चश्मदीदों के मुताबिक किसी ने कूड़ा जला दिया था जिसकी लपटे बिजली के ट्रांसफार्मर तक पहुंच गई थी और आग लग गयी. बहरहाल घटना में किसी तरह की अनहोनी नहीं की हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details