दिल्ली

delhi

पालम गांव: स्कूल बस में लगी भीषण आग, बड़ा हादसा होने से टला

By

Published : Oct 22, 2020, 7:57 PM IST

लॉकडाउन के समय से पालम गांव में खड़ी स्कूल बस में अचानक से आग लग गई. जिसको बुझाने के लिए द्वारका, नजफगढ़ और जनकपुरी से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. जिन्होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

Fire broken out  in school bus standing for 6 months by roadside in Palam village
Fire

नई दिल्ली:पालम गांव में लॉकडाउन के समय से सड़क किनारे स्कूल की बसें खड़ी हैं. जहां अचानक से स्कूल की बस में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि 2 किलो मीटर तक काला धुंआ आसमान में नजर आ रहा था. आस पास की जनता ने फायर स्टेशन को आग लगने की सूचना दी. जिसकेे बाद द्वारका, नजफगढ़, और जनकपुरी से फायर दमकल की गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया और फायर कर्मियों ने 5 गाड़ियों में आग लगने से बचाया. वरना बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.

स्कूल बस में लगी आग.

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

दमकल फायर अधिकारी महरबान नेगी ने ईटीवी भारत को बताया कि पालम गांव के सड़क किनारे स्कूल की बस खड़ी है. जहां स्कूल की बस में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद आग को बुझाने के लिए द्वारका, नजफगढ़ और जनकपुरी फायर स्टेशन से दमकल गाड़िया पहुंची, जिससे जल्द आग पर काबू कर लिया गया.

बड़ा हादसा होते होते टला

पालम गांव के सड़क किनारे लॉकडाउन के समय ही 6 से 7 गाड़ी खड़ी हुई है. जहां एक स्कूल बस में आग लग गई थी, वहीं सभी गाड़ियों में गैस सिलेंडर लगे हुए थे. आग दूसरी गाड़ियों में ना पहुंचे, इसके लिए दमकल के फायर अधिकारी ने दूसरे स्टेशनों से भी दमकल गाड़िया बुलाई.

फायर कर्मियों की सूज भुज से ही 5 गाड़ी में आग लगने से बचाया गया. साथ ही एक बड़े हादसे होने से भी बचाया गया. वहीं द्वारका सेक्टर 9 और पालम थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची गई. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी मालिक की जांच शुरू कर दी. वहीं फायर कर्मी भी आग लगने के कारण की जांच कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details