दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

ओप्पो एफ 17 प्रो और एफ 17 भारत में लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने भारत में अपने एफ सीरीज पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए क्वाड रियर कैमरा के साथ दो नए स्मार्टफोन ओप्पो एफ 17 प्रो और ओप्पो एफ 17 लॉन्च किया है.ओप्पो ने मैट गोल्ड कलर में ओप्पो एफ 17 प्रो दिवाली एडिशन की भी घोषणा की है.

By

Published : Sep 3, 2020, 7:24 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 1:18 PM IST

ओप्पो एफ 17 प्रो और ओप्पो एफ 17, ओप्पो एफ 17 प्रो और ओप्पो एफ 17 के फीचर्स
ओप्पो एफ 17 प्रो और ओप्पो एफ 17 भारत में हुए लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स

नई दिल्ली: कंपनी के एक ट्वीट के अनुसार, ओप्पो एफ 17 प्रो, 8 + 128 जीबी वैरिएंट, 22,990 रुपये में उपलब्ध होगा. यह स्मार्टफोन तीन रंगों में उपलब्ध है, जिसमें मैजिक ब्लू, मैट ब्लैक और मेटालिक ह्वाइट शामिल हैं. हालाकि, कंपनी ने F17 की कीमतों का खुलासा नहीं किया है.

एल्विस इंडिया के अध्यक्ष एल्विस झोउ ने एक बयान में कहा कि, 'ओप्पो की लोकप्रिय एफ सीरीज़ ने रचनात्मकता की भावना प्रदर्शित की है और यह हमारे प्रयासों को सही दिशा में ले जाने के लिए एक वसीयतनामा है. ओप्पो एफ 17 श्रृंखला के साथ, हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत कर रहे हैं और अपने उपभोक्ताओं को इसके सबसे अच्छे स्मार्टफोन सेगमेंट पेश कर रहे हैं.'

ओप्पो एफ 17 प्रो में 6.43-इंच का फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो P95 AI चिपसेट है, जो CPU-फ्रीक्वेंसी के साथ 8-कोर को 2.2Ghz की हाई स्पीड तक बढ़ा देता है.

ओप्पो एफ 17 प्रो के फीचर्स
ओप्पो एफ 17 प्रो के फीचर्स

ओप्पो एफ 17 में एआई ब्यूटिफिकेशन 2.0 है जो भारतीय सौंदर्य वरीयताओं के लिए अनुकूलित है और नेचुरल स्किन टोन को संरक्षित करता है.

ओप्पो एफ 17 के फीचर्स
ओप्पो एफ 17 के फीचर्स
ओप्पो F17 प्रो दिवाली एडिशन.ओप्पो

ओप्पो ने amazon.in पर उपलब्ध नए ओप्पो F17 प्रो दिवाली एडिशन की भी घोषणा की है. कंपनी के अनुसार, फोन की खरीद के पर खरीदारों को एक विशेष उपहार बॉक्स मिलेगा जिसमें एक ओप्पो 10000mAh पावर बैंक (18w) और एक विशेष दिवाली बैक कवर शामिल है. इससे पहले स्मार्टफोन मैट मैट ब्लैक, मैजिक ब्लू, मेटालिक व्हाइट कलर में उपलब्ध है. ओप्पो एफ 17 प्रो का दिवाली एडिशन मैट गोल्ड में उपलब्ध है. अधिक विवरण जानने के लिए नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करें: -

ओप्पो F17 प्रो दिवाली एडिशन.ओप्पो

कंपनी ने नए ओप्पो एफ 17 प्रो दिवाली संस्करण के बारे में बात करते हुए एक वीडियो विज्ञापन ट्वीट किया और उपहार बॉक्स में उपलब्ध वस्तुओं को भी दिखाया.

कंपनी ने 3-माइक्रोफोन नॉइस रिडक्शन सॉल्यूशन के साथ Enco W51, ट्रू वायरलेस हेडफ़ोन के बारे में भी ट्वीट किया, जिसकी कीमत 4,999 रुपये है.

W51 क्यूई वायरलेस चार्जिंग प्रोटोकॉल का समर्थन करता है और एक अंतर्निहित ब्लूटूथ 5.0 चिप के साथ आता है.

ओप्पो के अनुसार, सादगी के पूरे लुक के लिए ओप्पो के स्मार्टफोन के ऊपरी हिस्से पर प्रॉक्सिमटी सेंसर को छिपाने के लिए विशेष तकनीक को लागू किया जाता है. यदि फिल्म या रक्षक, प्रॉक्सिमटी सेंसर क्षेत्र को कवर करता है तो यह प्रॉक्सिमटी फ़ंक्शन की असमान्यता का कारण हो सकता है.

हैदराबाद R & D टीम द्वारा निर्मित कई सुविधाओं वाले ओप्पो F17 श्रृंखला को लॉन्च करने के बाद, स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो देश में एक दिवाली लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

ओप्पो इंडिया के उपाध्यक्ष और आर एंड डी हेड, तस्लीम आरिफ ने कहा कि, 'डिवाइस को विशेष रूप से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए तैयार किया जाएगा और इसमें एक स्थानीय उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस (UI) होगा.'

आरिफ ने कहा, 'त्योहार भारतीय संस्कृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमने हमेशा अपने उपभोक्ताओं के साथ खुशी के मौके मनाने की कोशिश की है. पिछले साल, हमने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अद्वितीय ऑफ़र की घोषणा की और इस वर्ष भी हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए समान अनुभव लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.'

पढ़ेंःशाओमी ने लॉन्च किया रेडमी 9A, जाने क्या है फीचर्स

Last Updated : Oct 26, 2020, 1:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details