दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

JK: शुक्रवार से चुनाव प्रचार करेगी BJP, मोदी-शाह होंगे स्टार प्रचारक

जम्मू-कश्मीर में प्रचार के लिए भाजपा ने अपनी चुनावी रणनीति तैयार कर ली है. यहां चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को स्टार प्रचारक बनाया गया है. पार्टी की योजना शुक्रवार से राज्य में सघन प्रचार अभियान शुरू करने की है.

By

Published : Mar 20, 2019, 11:31 AM IST

जम्मू-कश्मीर में प्रचार के लिए मोदी-शाह होंगे स्टार प्रचारक

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भाजपा अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रचार के बूते आगामी लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरेगी. पार्टी की योजना शुक्रवार से राज्य में सघन प्रचार अभियान शुरू करने की है.

गौरतलब है कि 17वीं लोकसभा के लिए 11 अप्रैल से 19 मई के बीच सात चरणों में मतदान होना है. मतों की गिनती 23 मई को की जाएगी. राज्य में लोकसभा की छह सीटें हैं.

इस संबंध में भाजपा की प्रवक्ता प्रिया सेठी ने बताया, ‘हमने जम्मू-कश्मीर में प्रचार के लिए चुनावी रणनीति तैयार कर ली है. हम राज्य में बड़ी रैलियों को संबोधित करने के लिए कई स्टार प्रचारकों को लाएंगे.’

पढ़ें:जम्मू-कश्मीर में PDP सभी 6 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी: महबूबा

उन्होंने बताया कि 22 मार्च को जम्मू और कठुआ से सांसदों क्रमश: जुगल किशोर शर्मा और केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही प्रचार अभियान शुरू हो जाएगा.

सेठी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी राज्य में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे. इनके अलावा भाजपा के अन्य वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता भी जम्मू क्षेत्र में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details