दिल्ली

delhi

द्वारका: स्पोर्ट्स बाइक से करता था लूट की वारदात, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 14, 2020, 6:58 PM IST

द्वारका जिले की पुलिस ने एक ऐसे लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो स्पोर्ट्स बाइक से लूट की वारदात को अंजाम देता था और तेजी से फरार हो जाता था. पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है और 4 मोबाइल बरामद किए हैं.

Dwarka snatching case
Dwarka snatching case

नई दिल्ली:द्वारका साउथ थाना की पुलिस टीम ने एक ऐसे झपटमार को गिरफ्तार किया है जो हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक से स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता था. इसके पास से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. इसकी पहचान रवि नंदा के रूप में हुई है.

लूट करने वाला गिरफ्तार.
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, मणिपाल हॉस्पिटल के पास एक महिला से उसका बैग छीन लिया गया था. जिसके बाद द्वारका साउथ थाना में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई थी. द्वारका साउथ थाना एसएचओ राकेश डडवाल, हेड कांस्टेबल प्रवीण की टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की. इस दौरान पुलिस टीम ने 55 कैमरों की फुटेज खंगाली जिससे आरोपी के बारे में पुलिस को सुराग मिल गया. जब उसके घर पर छापेमारी की गई तो वह पुलिस के आने की भनक लगने के बाद फरार हो गया था.पुलिस ने बिछाया जाल

एसीपी द्वारका विजय सिंह यादव की देखरेख में पुलिस टीम 5 दिन तक लगातार आरोपी का पीछा करते रही और फिर एक इंफॉर्मेशन पर नवादा मेट्रो स्टेशन के पास ट्रैप लगाया. जब वह स्पोर्ट्स बाइक पर आ रहा था तो पुलिस को देखते ही उसने स्पीड बढ़ा दी जिसके बाद पुलिस टीम ने लगभग 4 किलोमीटर तक धूम स्टाइल में उसका पीछा किया और एक कॉलेज के पास उसे दबोच लिया.

उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से चोरी के चार मोबाइल बरामद हुए हैं. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार, इस पर अलग-अलग थानों में 10 मामले दर्ज हैं. यह द्वारका इलाके में स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वह गुरुग्राम के एक मामले में घोषित अपराधी है जिसके बाद पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details