दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

पेट्रोलिंग पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश, हैंड मेड हथियार बरामद

द्वारका पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा. बदमाश के पास हेंड मेड पिस्टल और कारतूस बरामद हुए है. पहले से पकड़े गए बदमाश के ऊपर एक मामला दर्ज है.

By

Published : Jul 3, 2019, 12:16 PM IST

Updated : Jul 3, 2019, 12:59 PM IST

गिरफ्तार बदमाश महफूज अहमद

नई दिल्ली:द्वारका डिस्ट्रिक के मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक हथियारबंद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस बदमाश को पेट्रोलिंग के दौरान ट्रैप कर पकड़ा है.

पुलिस ने हथियारबंद बदमाश को किया अरेस्ट
डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस ने एसीपी नजफगढ़ की देखरेख में मोहन गार्डन की टीम को नाइट पेट्रोलिंग में संदेहास्पद व्यक्ति से पूछताछ करने के निर्देश दिए थे.

इस दौरान इंस्पेक्टर जगतार सिंह, सहायक सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल राम अवतार और कांस्टेबल मुकेश की टीम पेट्रोलिंग पर थी.

हालांकि, उन्हें इस बदमाश के बारे में जानकारी मिली कि कुछ बदमाश हथियार लेकर मंगलवार देर रात इलाके में वारदात के लिए घूम रहे हैं.

कंट्री मेड पिस्टल और कारतूस बरामद

उसके बाद पुलिस टीम ने एस ब्लॉक गांधी चौक के पास से बदमाश को ट्रैप कर लिया. तलाशी में उसके पास से हथियार भी मिला.

बदमाश का नाम महफूज अहमद है. वह सैनिक एनक्लेव उत्तम नगर का रहने वाला है. पुलिस टीम ने इसके पास से कंट्री मेड पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है.

पहले से है मामला दर्ज
पुलिस ने इस बदमाश के रिकॉर्ड को खंगाला तो जांच में पता चला कि विकासपुरी थाना इलाके में इसके ऊपर एक मामला पहले से दर्ज है. अब मोहन गार्डन पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.

Last Updated : Jul 3, 2019, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details