दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

Video: 'शराब के नशे में धुत पुलिसवाले ने फाड़ दिए महिला के कपड़े', बयान दर्ज

आदर्श नगर थाना इलाके में एक हेडकांस्टेबल पर महिला से बदसलूकी के आरोप लगे हैं. आरोप है कि हेडकांस्टेबल ने नशे की हालत में महिला से बदसलूकी की और उसके कपड़े फाड़ दिए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 3, 2019, 2:48 PM IST

पीड़ित महिला

नई दिल्ली:राजधानी के आदर्श नगर थाना इलाके में एक महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है. आरोप है कि हेडकांस्टेबल ने नशे की हालत में महिला से बदसलूकी की और उसके कपड़े फाड़ दिए.

इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मी वीडियो भी बना रहा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी गुलाबी बाग थाने का बताया जा रहा है. हालांकि, घटना की गंभीरता को समझते हुए आदर्श नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

ये मामला आदर्श नगर के लालबाग इलाके का है. जहां बीती रात को पटरी पर कपड़े बेचने वाली एक महिला के साथ हेडकांस्टेबल ने कथित तौर पर बदसलूकी की और उसके कपड़े फाड़ दिए. साथ ही पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी पुलिसकर्मी नशे की हालत में था. वहीं महिला ने जब पुलिसकर्मी की बदतमीजी का विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसे गंदी-गंदी गालियां दी और मारपीट भी की.

हेडकांस्टेबल पर महिला से बदसलूकी का आरोप

'कौन करेगा पुलिस पर भरोसा'
वहीं महिला के बीच बचाव के लिए जब दूसरी महिला आई तो आरोपी पुलिसवाले ने उसके साथ भी मारपीट की, इस दौरान दूसरी महिला के हाथों पर चोट भी लगी है. पीड़ित महिला ने कहा कि जब महिलाओं की रक्षा करने वाले ही महिलाओं के साथ इस तरह की अश्लील हरकत करेंगे तो भला कौन पुलिस पर भरोसा करेगा.

वहीं मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय विधायक अखिलेश त्रिपाठी भी वहां पहुंचे. हालांकि उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने भरोसा दिया है कि कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details