दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

इलाज के बहाने 18 साल की युवती से डॉक्टर ने की छेड़छाड़

दिल्ली के द्वारका में एक युवती ने डॉक्टर पर इलाज के बहाने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

By

Published : May 20, 2019, 10:23 AM IST

Updated : May 20, 2019, 2:49 PM IST

डॉक्टर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका में एक युवती ने डॉक्टर पर इलाज के बहाने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़िता पेट दर्द होने की शिकायत के चलते डॉक्टर के क्लीनिक में गई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छावला थाना, द्वारका

अकेले गई थी इलाज कराने
जानकारी के मुताबिक 18 साल की युवती परिजनों के साथ छावला गांव में रहती है. शाम के वक्त युवती के पेट में दर्द हुआ जिसके बाद मां ने उसे पड़ोस के क्लीनिक में इलाज के लिए जाने को कहा. युवती अकेले डॉक्टर से इलाज करवाने के लिए क्लीनिक में चली गई.

आरोप है कि डॉक्टर ने युवती की जांच करने के लिए उसे बेड पर लेटने के लिए कहा और जांच करने के दौरान उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. युवती ने जब इसका विरोध किया तो डाक्टर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा.

जांच में जुटी पुलिस
युवती डॉक्टर को धक्का देकर वहां से भागकर घर पहुंची और अपनी मां से इसकी शिकायत की. जब मां अपनी बेटी को लेकर वापस क्लीनिक पहुंची तो वहां युवती को देखकर डॉक्टर माफी मांगने लगा.

उसके बाद युवती की मां ने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. फिलहाल छावला थाना पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : May 20, 2019, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details