दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

गाजियाबाद: पकड़े गए मनोरंजन कर विभाग के बड़े बकायेदार अजय सिंह

अजय सिंह वर्ष 2017 से फरार चल रहा था और उस पर मनोरंजन कर विभाग का लगभग 1 करोड़ 30 लाख रुपया बकाया है. सोमवार को सदर तहसीलदार अभिषेक शाही ने उसे पकड़ हवालात में बंद किया.

By

Published : Jul 2, 2019, 9:06 AM IST

बकायेदार अजय सिंह

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे गाजियाबाद में सोमवार को मनोरंजन कर विभाग के बड़े बकायेदार अजय सिंह को गाजियाबाद सदर तहसीलदार अभिषेक शाही ने मनोरंजन विभाग का बकाया नहीं चुकाने के कारण तहसील के हवालात में बंद कर दिया.

अजय सिंह पर मनोरंजन कर विभाग का लगभग 1 करोड़ 30 लाख रुपया बकाया है. जिस पर जिलाधिकारी के निर्देश के बाद नायब तहसीलदार अभिषेक शाही के नेतृत्व में शहर के कई जगहों पर सीलिंग की कार्रवाई भी की गई तथा जुर्माने के तौर पर 12 लाख रुपया भी वसूले गए.

इतना ही नहीं मनोरंजन कर विभाग के बड़े बकायेदार अजय सिंह को भी सोमवार को सदर तहसील की हवालात में बंद किया गया. अजय सिंह वर्ष 2017 से फरार चल रहा था और उन पर मनोरंजन कर विभाग का लगभग 1 करोड़ 30 लाख रुपया बकाया है.

अधिकारियों को जिलाधिकारी ने लगाई फटकार
गौरतलब है कि गाजियाबाद की जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने कुछ दिन पहले गाजियाबाद सदर तहसील का निरीक्षण किया था और निरीक्षण के क्रम में अनियमितता पाए जाने पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई थी. निरीक्षण के दौरान ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि विभिन्न विभागों के बड़े बकायेदारों की सूची बनाई जाए तथा उन पर कार्रवाई की जाए. इसी कड़ी में नायब तहसीलदार अभिषेक शाही के नेतृत्व में मनोरंजन कर विभाग के बड़े बकायेदार अजय सिंह को दबोचा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details