दिल्ली

delhi

राहुल खेल रहे हैं इमोशनल कार्डः भाजपा

By

Published : Feb 23, 2019, 6:44 PM IST

Updated : Feb 23, 2019, 7:12 PM IST

राहुल गांधी.

2019-02-23 15:44:40

बीजेपी का कहना है कि अब राहुल 'सहानुभूति' वाली राजनीति पर उतर आए हैं.

नई दिल्ली : बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि अब राहुल 'सहानुभूति' वाली राजनीति पर उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को समझ आ गया है कि सियासी रण में उनकी कोई भी रणनीति सफल नहीं हो पा रही है, इसलिए अब वह इमोशनल होकर अपील कर रहे हैं.

शनिवार को यूनिवर्सिटी छात्रों के साथ दिल्ली में संवाद करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि PM मोदी संसद में मेरे परिवार के लिए भला-बुरा कह रहे थे, लेकिन मैं जाकर उनके गले लग गया. जब मेरी दादी की मौत हुई तो मेरे पिता बंगाल में थे. उनके सुरक्षागार्ड द्वारा उनकी हत्या हुई, इससे मैं काफी गुस्सा था, लेकिन जब मेरे पिता आए और उन्होंने मुझे गले लगाया तो मेरा गुस्सा चला गया.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'मेरी दादी को 32 गोलियां मारी गई. लेकिन आज हमसे पूछेंगे तो मैं यही कहूंगा कि हिंसा को प्यार से ही मिटाया जा सकता है. महात्मा गांधी, अशोक के जीवन से हमें यही संदेश मिलता.'

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने इसे इमोशनल राजनीति करार दिया है. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि राहुल समझ गए हैं कि उन्होंने जनता से PM मोदी के खिलाफ जो भी कहा था, वह सब व्यर्थ हो गया है. इसलिए अचानक से जनता के बीच वह बिना मुद्दों वाली बातें कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की वह रणनीति विफल रही, इसलिए अब वह अपने इमोशनल कार्ड का इस्तमाल कर रहे हैं.

सुदेश वर्मा ने PM मोदी के गोरखपुर (पूर्वी उत्तर प्रदेश) दौरे को लेकर कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के विकास में इतना काम किया है और अभी भी नई-नई योजनाओं को शुरुआत जारी है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि प्रियंका गांघी के वहां होने से बीजेपी को डरने की जरुरत है.  

Last Updated : Feb 23, 2019, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details