दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वाईएस शर्मिला ने पार्टी नेताओं के साथ की आपात बैठक, पार्टी विलय पर अहम घोषणा जल्द?

YSRTP emergency meeting : वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक वाई.एस. शर्मिला कांग्रेस में अपनी पार्टी के विलय को अंतिम रूप देने के लिए बुधवार को दिल्ली जाएंगी. सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. YSRTP President, YS Sharmila.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 2, 2024, 4:05 PM IST

YSRTP President YS Sharmila
वाईएस शर्मिला

हैदराबाद: वाईएसआरटीपी अध्यक्ष वाईएस शर्मिला ने लोटस पॉन्ड स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक आपात बैठक की. ऐसा लगता है कि उन्होंने नेताओं से पार्टी के विलय और भविष्य की गतिविधियों पर चर्चा की है. शर्मिला के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलों की पृष्ठभूमि में इस मुलाकात को महत्व मिल गया है.

वह जल्द ही पार्टी विलय पर एक महत्वपूर्ण घोषणा कर सकती हैं. ऐसे में खबर है कि वह बुधवार रात को दिल्ली जाएंगी. बैठक के बाद शर्मिला इडुपुलापाया के लिए रवाना हो गईं. वह अपने पिता और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएसआर को श्रद्धांजलि देने गईं. वह अपने बेटे राजा रेड्डी की शादी के मौके पर अपने पिता का आशीर्वाद लेना चाहती हैं. शर्मिला के साथ उनके बेटे राजारेड्डी और उनकी मंगेतर प्रिया अटलुरी भी इडुपुलापाया का दौरा कर रहे हैं.

बैठक के बाद संवाददाताओं के सवाल पर शर्मिला ने कहा, 'एक-दो दिन में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. कृपया धैर्य रखें.' सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेतृत्व ने शर्मिला को आश्वासन दिया है कि तेलंगाना में उनके सहयोगियों को उचित स्थान दिया जाएगा. शर्मिला ने के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कथित भ्रष्ट और जनविरोधी शासन को समाप्त करने के लिए तेलंगाना में हालिया विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें

आंध्र प्रदेश के AICC प्रभारी बोले- कांग्रेस में शर्मिला शामिल हुईं, तो उनका स्वागत है

ABOUT THE AUTHOR

...view details